महेश भट्ट ने सुष्मिता सेन को लेकर दिया बड़ा बयान, “कहा उन्हें अपने तरीके से जिंदगी जीने दो”

0
9

सुष्मिता सेन इस समय काफी सुर्खियों में है। सुष्मिता के सुर्खियों में होने का कारण भी उनका रिलेशनशिप बताया जा रहा है। दरअसल बीते दिनों ही आईपीएल फाउंडर ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर इस बात का एलान किया है कि वे और सुष्मिता एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्द ही शादी भी करने वाले हैं। इस बयान के बाद से ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा हुआ है।

ललित मोदी ने अपने पोस्ट में ये भी बताया है कि वे अपने परिवार के साथ हाल ही में छुट्टियाँ मनाकर वापस आए हैं और उनका सुष्मिता के साथ नया जीवन भी शुरू हो रहा है। ये बयान वाकई इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है और सुष्मिता को इसके लिए ट्रोल भी किया जा रहा है।

दरअसल ललित मोदी कई बार विवादो में आ चुके हैं और उनके ऊपर भ्रष्टाचार के आरोप भी लग चुके हैं। ऐसे में सुष्मिता का ललित के साथ रिलेशन होने कई लोगों को रास नहीं आ रहा है और सुष्मिता को इसके लिए ट्रोल भी किया जा रहा है। सुष्मिता को गोल्ड डिगर जैसे शब्दों का सामना करना पड़ रहा है। बॉलीवुड में भी कई लोग सुष्मिता का साथ देते हुए नज़र आ रहे हैं लेकिन सुष्मिता का अब तक कोई बयान सामने नहीं आया है।

लेकिन एक इंटरव्यू में महेश भट्ट ने सुष्मिता का साथ दिया है और कहा है कि सुष्मिता अपने अंदाज़ से जिंदगी जीती हैं और लोगों को उन्हें अपनी तरह से जिंदगी जीने देनी चाहिए। महेश ने कहा कि लोगों को अपने विचार या सोच दूसरे पर नहीं थोपनी चाहिए और उनके मुताबिक सुष्मिता हमेशा अपने दिल की ही करती हैं।

वहीं सुष्मिता के साथ विक्रम भट्ट ने भी उनका इस मामले में साथ दिया है और बताया है कि कैसे एक समय पर सुष्मिता ने उनकी मदद भी की थी। इन दोनों के बयान ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं।