महेश भट्ट की बेटी बनना चाहती थी खान परिवार की बहु, पर नही हो पाया यह मुमकिन

0
186




महेश भट्ट की बेटी बनना चाहती थी खान परिवार की बहु, पर नही हो पाया यह मुमकिन

सलमान खान का नाम आज कौन नहीं जानता, सलमान खान अपने एक से बढ़ कर एक सुपरहिट फिल्में और जबरदस्त ऐक्टिंग के दम आज बॉलीवुड के भाईजान के नाम से जाने जाते हैं. भले ही सलमान खान बॉलीवुड के भाईजान हों लेकिन इस भाईजान के साथ बॉलीवुड की सारी ऐक्ट्रिसेज हमेशा काम करने को तैयार रहती है.

बता दें वो ऐक्ट्रिस कोई और नहीं ब्लकि महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट हैं, जो कि काफी बोल्ड हैं, और उनका नाम कई विवादों के साथ जुड़ चुका हूं, वहीं पूजा भट्ट अपने ड्रिंक करने के लत के लिए भी जानी जाती हैं. वहीं बता दें पूजा और महेश भट्ट का नाम तब विवादों में आया था जब दोनों ने एक मैग्जीन कवर के लिए किसिंग फोटो शूट करवाया था. और इन्हीं सब कारणों से सलीम खान नहीं चाहते हैं कि पूजा भट्ट के साथ उनके बेटे काम करें और कहीं प्यार में न पड़ जायें और फिर विवादों से भरपूर ऐक्ट्रिस पूजा भट्ट का नाम उनके खान परिवार के साथ जुड़ जाए.

हालांकि इन सब के बाद भी सलीम खान ने सलमान खान को पूजा भट्ट के साथ काम करने की इजाजत दे दी थी, वहीं सलमान और पूजा भट्ट को लेकर विराम नाम की फिल्म का भी एलान हो गया था और सलमान ने अपने छोटे भाई सोहेल कहन इस फिल्म से बतौर डायरेक्टर लॉन्च किया था. फिल्म की शूटिंग शुरू हुई लेकिन पूरी नहीं हो पाई और न ही यह फिल्म कभी रिलीज हो पाई, क्योंकि सलीम खान के डर यकीन में बदल चुका था और सोहेल खान पूजा भट्ट के प्यार में पड़ चुके हैं.

इसके बाद सलीम खान सोहेल खान के साथ साथ सलमान पर भी काफी नाराज हुए थे क्योंकि उनके ही कहने पर पूजा भट्ट के साथ काम करने की सलीम खान ने इजाजत दी थी. पूजा भट्ट का नाम अल्कोहलीक गर्ल के तौर पर मशहूर है और अब सोहेल खान उनके प्यार में पड़ चुके थे और सलीम खान और सलमान खान सोहेल खान के भी अल्कोहल का आदि होने का डर सताने लगा था.

और फिर इसी कारण से सलमान खान ने इस फिल्म यानी विराम को यहीं पर बंद कर दिया, जिसके बाद भट्ट परिवार के साथ खान परिवार ने कभी भी दोबारा काम नहीं किया.