महेश भट्ट की बहू ने खोले दुनिया के सामने ससुर के काले चिठ्ठे, आलिया को बताया…




महेश भट्ट की बहू ने खोले दुनिया के सामने ससुर के काले चिठ्ठे, आलिया को बताया…

बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले के सामने आने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में मानो कोहराम मच गया था वही फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारों ने खुलकर एक दूसरे पर बातचीत भी किए थे साथ ही एक दूसरे की पोल पट्टी खोलते हुए इन सितारों ने सोशल मीडिया पर कहीं पोस्ट भी शेयर किए थे! ऐसे में अभिनेत्री रवीना लोध ने भी एक वीडियो पोस्ट शेयर कर बॉलीवुड के मशहूर निर्माता महेश भट्ट पर खुलासे किए थे अभिनेत्री ने इस वीडियो में सभी को हैरान कर दिया था वही लवीना लोध का यह पोस्ट इसलिए भी ज्यादा सुर्खियों में आ गया है क्योंकि लवीना महेश भट्ट के भांजे सुमित सभरवाल की पत्नी है!

लवीना लोध शेयर किए गए वीडियो में डायरेक्टर महेश भट्ट के बारे में बात करती हैं! लवीना के मुताबिक महेश भट्ट उन्हें धम का रहे हैं, साथ ही उन्होंने अपने पति सुमित सभरवाल पर ड्र ग्स सप्लाई करने का भी आ रोप लगाया है! लवीना ने ये वीडियो अपने परिवार की सुरक्षा के लिए शेयर किया है, ताकि उनकी मदद की जा सके!

बता दें, इस वीडियो को लवीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वह कहती हैं कि “मैंने महेश भट्ट के भांजे सुमित सभरवाल से शादी की है! मैंने उनके खिलाफ तलाक का केस भी दर्ज किया है, क्योंकि मैं जान चुकी हूं कि मेरे पति सुमित सपना पब्बी, अमायरा दस्तूर और ऐसी कई अभिनेत्रियों को ड्र ग्स सप्लाई करने का काम करते हैं! मेरे पति लड़कियां भी सप्लाई करते हैं और मुझे उनके फोन में काफी आपत्ति जनक चीजें भी मिली हैं!”

लवीना आगे कहती हैं, ये बात महेश भट्ट को पहले से पता है! महेश भट्ट फिल्म इंडस्ट्री के बड़े डॉन हैं और वह पूरे सिस्टम को ऑपरेट करते हैं! अगर कोई महेश भट्ट के अनुसार नहीं चलता है, तो वह उनके जीवन को कठिन बना देगा! कल अगर मेरे साथ कुछ भी अनहोनी हो जाती है या मेरे परिवार को कुछ हो जाता है तो उसके लिए मुकेश भट्ट, महेश भट्ट, साहिल सहगल, सुमित सभरवाल और कुमकुम सहगल जिम्मेदार होंगे!