महेश बाबू के बयान पर मचा बवाल, यूजर्स ने कहा “शाहरुख से जवाब देने की ट्रेनिंग लेनी चाहिए”

0
433

इस समय साउथ फिल्म इंडस्ट्री वर्सेज़ बॉलीवुड छिड़ गया है। एक तरफ साउथ फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स हैं तो दूसरी तरफ बॉलीवुड के। दोनों ही तरफ से बयानबाजी सामने आ रही हैं। इसका कारण भी साथ सुपरस्टार महेश बाबू का एक बयान है। इस बयान ने वाकई बवाल मचा दिया है जिस पर अब सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हिंदी फिल्मों के चहिते भी अपनी राय रख रहे हैं।

वहीं अब महश बाबू को जवाब देने के लिए शाहरुख से ट्रेनिंग लेने की सलाह भी दी जा रही है। दरअसल हाल ही में महेश बाबू के बयान के साथ शाहरुख का भी एक बयान वायरल हो रहा है जहां शाहरुख से भी महेश बाबू जैसा ही सवाल पूछा गया था। लेकिन शाहरुख ने बेहद ही अच्छे से इसका जवाब दिया और ऐसा बवाल भी नहीं हुआ।

दरअसल ये मामला मेजर के ट्रेलर लॉंच के दौरान का बताया जा रहा है। इस दौरान ही महेश बाबू ने बॉलीवुड को लेकर काफी बड़ा और विवादित बयान दिया है। उनसे पूछा गया था कि वे सिर्फ तेलुगू फिल्मों में ही काम क्यों करना चाहते हैं जबकि इस समय पैन इंडिया रिलीज़ का ट्रेंड है। ऐसे में महेश बाबू ने कहा था कि वे हिंदी फिल्मों में काम नहीं करना चाहते क्योंकि हिंदी फिल्में उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकती।

वहीं उन्होंने कहा कि उन्हें हिंदी फिल्मों के कई ऑफर भी आते हैं लेकिन वे हिंदी फिल्में करके अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहते। महेश के मुताबिक जिस इंडस्ट्री से उन्हें सम्मान मिला है वे उसी में काम करना चाहते हैं। ऐसे में ये बयान उनका वाकई विवादित हो गया है। वहीं इस दौरान शाहरुख का भी एक बयान वायरल हो रहा है। शाहरुख से 2008 में बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के दौरान पूछा गया था।

इस सवाल में भी शाहरुख से पूछा गया था वे बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड में काम करना चाहते हैं या नहीं। ऐसे में शाहरुख ने कहा था कि इस इंडस्ट्री में जिन चीजों की जरूरत होती है वे उतने टैलेंटेड नहीं हैं। वहीं शाहरुख ने कहा था कि वे हिंदी फिल्मों को ही इंटरनेशनल लेवल पर पहचान दिलाना चाहते हैं इसलिर वे अभी बॉलीवुड में ही काम करना चाहते हैं। वहीं शाहरुख ने कहा कि वे चाहते हैं कि लोग भारतीय फिल्मों को देखें। ऐसे में शाहरुख ने बेहद अच्छे से इस सवाल का जवाब दिया।