महेश बाबू के बयान पर बोले बोनी कपूर, कहा- ‘मैं कमेंट नहीं कर सकता क्योंकि…’

0
52

दक्षिण के सुपरस्टार महेश बाबू एक विवादास्पद टिप्पणी करने के बाद सुर्खियों में छाए हुए हैं, उन्होंने कहा कि वह बॉलीवुड में स्विच करके समय बर्बाद नहीं करना चाहते हैं। उन्होंने आगे कहा कि बॉलीवुड उन्हें बर्दाश्त नहीं कर सकता, हालांकि इसके तुरंत बाद उनकी टीम ने एक प्रेस नोट जारी करके स्पष्ट किया, जिसमें लिखा था, “महेश ने स्पष्ट किया है कि वह सिनेमा से प्यार करते हैं और सभी भाषाओं का सम्मान करते हैं। उन्होंने कहा कि वह उन फिल्मों को करने में सहज हैं जिन पर वह काम कर रहे हैं। अब तक। महेश ने कहा कि वह अपने सपने को सच होते देखकर खुश हैं क्योंकि तेलुगु सिनेमा तेजी से आगे बढ़ रहा है।

अब, फिल्म उद्योग के प्रमुख नामों में से एक, बोनी कपूर ने महेश बाबू की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है, “मैं इस पर टिप्पणी नहीं कर सकता क्योंकि मैं बॉलीवुड और दक्षिण दोनों पक्षों से संबंधित हूं।”

इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान बोनी कपूर से महेश बाबू के बयान के बारे में पूछा गया। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए निर्माता ने कहा कि वह इस पर टिप्पणी नहीं कर सकते क्योंकि वह बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ से भी ताल्लुक रखते हैं। उन्होंने कहा, बोनी ने कहा कि सरकारू वारी पाटा अभिनेता के पास इस तरह की टिप्पणी करने के अपने कारण हो सकते हैं, उन्होंने कहा, “प्रत्येक की अपनी राय है कि हम टिप्पणी करने वाले कौन हैं? मैं इस पर टिप्पणी करने वाला अंतिम व्यक्ति हूं। अगर उन्हें लगता है कि इस तरह, यह उसके लिए अच्छा है।”

काम के मोर्चे पर, महेश बाबू अपनी नवीनतम रिलीज़ हुई फिल्म सरकारू वारी पाटा की सफलता के आधार पर काम कर रहे हैं। परशुराम द्वारा अभिनीत, फिल्म को मैथरी मूवी मेकर्स, महेश बाबू एंटरटेनमेंट और 14 रील्स प्लस के बैनर तले संयुक्त रूप से नियंत्रित किया गया है। उनकी आगामी परियोजना में मेजर शामिल है, जो शशि किरण टिक्का द्वारा निर्देशित और सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस, जी. महेश बाबू एंटरटेनमेंट और ए + एस मूवीज द्वारा निर्मित एक भारतीय जीवनी-एक्शन फिल्म है।