महेश बाबू के बयान पर कंगना रनौत ने दिया उनका साथ, कहा “उनकी जेनरेशन ने तेलुगू इंडस्ट्री को नंबर1 बनाया है”

0
109

इस समय महेश बाबू का बयान सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में है। हर तरफ उन्हीं के बयान की चर्चा हो रही है। वहीं बॉलीवुड के कई स्टार्स भी महेश के “बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता” वाले बयान पर अपनी राय दे रहे हैं। हालांकि कई स्टार्स इससे बच भी रहे हैं। लेकिन अब तक सुनील शेट्टी, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, सोनू सूद जैसी कई स्टार्स इस पर अपनी राय दे चुके हैं।

वहीं इस बार महश के बयान पर कंगना का भी रिएक्शन आया है। यहाँ कंगना महेश का साथ देती हुई नज़र आ रही हैं। उनका बयान भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। कंगना ने कहा है कि महेश बाबू की जेनरेशन ने अकेले ही तेलुगू इंडस्ट्री को भारत की नंबर 1 फिल्म इंडस्ट्री बनाया है। आइए जानते आगे कंगना ने क्या कहा है।

दरअसल हाल ही में महेश बाबू ने बॉलीवुड को लेकर कहा है कि बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता है। वहीं उनके हिसाब से वे हिंदी फिल्मों में काम कर अपना समय भी बर्बाद करना नहीं चाहते हैं। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर भी इस बयान पर बहस सी छिड़ी हुई है। वहीं इस बहस में अब कंगना रनौत भी कूद पड़ी। इस समय कंगना भी अपनी फिल्म धाकड़ के लिए खूब सुर्खियों में है।

दरअसल हाल ही में कंगना की फिल्म धाकड़ का ट्रेलर लॉंच हुआ है इसके लॉंच के दौरान ही कंगना ने महेश बाबू के बयान पर भी बातचीत की है। इस पर कंगना ने कहा है कि “हाँ वे सहीं हैं बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता है। बॉलीवुड फिल्ममेकर्स ने उन्हें कई ऑफर भी दिए हैं, उनकी जेनरेशन ने अकेले ही तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री को भारत की नंबर 1 इंडस्ट्री बनाया है, बॉलीवुड वाकई उन्हें अफोर्ड नहीं कर पाएगा”

वहीं कंगना के कहा है कि छोटी छोटी बातों को बड़ा नहीं बनाना चाहिए क्यूंकि हो सकता है कि उनके कहने का सेंस कुछ और हो। वहीं कंगना के मुताबिक ध्यान देने वाली बात ये है कि जिस इंडस्ट्री ने उन्हें बनाया है वे उसका सम्मान करते हैं। कंगना ने कहा कि आजा वे जिस भी मुकाम पर हैं उसी इंडस्ट्री के कारण ही हैं। अब कंगना का ये बयान भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।