महीनों की कड़ी मेहनत के बाद खिलाड़ी बनीं जान्हवी कपूर, एक्ट्रेस ने साझा किए ट्रेनिंग के अनुभव

0
9

जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग ब्लैक कॉमेडी क्राइम फिल्म गुड लक जेरी के प्रमोशन में बिजी हैं। सिद्धार्थ सेनगुप्ता द्वारा निर्देशित, गुड लक जेरी तमिल फिल्म, कोलामावु कोकिला की रीमेक है। शरण शर्मा के निर्देशन में बनी मिस्टर एंड मिसेज माही के लिए रूही के बाद अभिनेत्री जल्द ही राजकुमार राव होंगी। फिल्म क्रिकेट के इर्द-गिर्द घूमती है और काई पो छे अभिनेता महेंद्र सिंह धोनी का किरदार निभाएंगे, जबकि जान्हवी महिमा नामक एक चरित्र की भूमिका निभाएंगी। मई में शुरू हुई इस फिल्म ने फिल्म प्रेमियों का उत्साह बढ़ा दिया है।

हाल ही में, मिड-डे के साथ एक साक्षात्कार में, जान्हवी ने खुलासा किया कि एक क्रिकेटर के तौर-तरीकों के अनुकूल होने के लिए उसने छह महीने का भीषण प्रशिक्षण लिया। धड़क अभिनेत्री ने कहा, “पात्र की त्वचा में ढलने और भूमिका के साथ तालमेल बिठाने के लिए छह महीने की एक संपूर्ण प्रक्रिया थी।”

इसके अतिरिक्त, विकास के एक करीबी सूत्र ने यह भी खुलासा किया है कि अभिनेत्री ने फिल्म की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की और खुलासा किया, “उन्होंने क्रिकेट के रुख में प्रशिक्षण लिया – बल्लेबाजी से लेकर खिलाड़ी की शारीरिक भाषा को समझने तक। प्रशिक्षण फिल्म की जरूरतों के अनुसार तैयार किया गया था। जान्हवी के लिए यह एक शारीरिक रूप से गहन फिल्म रही है क्योंकि उन्होंने एक एथलीट की चपलता को चित्रित करने के लिए एक सख्त प्रोटीन-भारी आहार भी बनाए रखा।”

जहां गुड लक जेरी 22 जुलाई को रिलीज होने वाली है, वहीं मिस्टर एंड मिसेज माही, जो धर्म द्वारा समर्थित है, के 7 अक्टूबर 2022 को सिल्वर स्क्रीन पर हिट होने की उम्मीद है। इनके अलावा, जान्हवी की झोली में ‘मिली’ भी है। जो मलयालम फिल्म ‘हेलेन’ की रीमेक है। उनके पिता बोनी कपूर द्वारा निर्मित, यह पहली बार होगा जब पिता-पुत्री की जोड़ी किसी प्रोजेक्ट के लिए सहयोग करेगी। जान्हवी ने हाल ही में एम्सटर्डम में वरुण धवन की सह-कलाकार नितेश तिवारी निर्देशित बावल का शेड्यूल भी पूरा किया।