महिला कांवड़‍िया को ट्रक ने मारी टक्‍कर, अस्‍पताल ले जाते समय मौत

Advertisement

बरेली,अमृत विचार। फतेहगंज पूर्वी में बरेली-सीतापुर हाईवे पर निवड़‍िया मोड़ के सामने सुबह 5 बजे के करीब एक सड़क पार करते समय एक महिला कांवड़ि‍या को ट्रक ने टक्‍कर मार दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को जिला अस्‍पताल के लिए भिजवाया लेकिन, रास्‍ते में ही मौत हो गई। बतादें कि शौच कर सड़क पार करते समय महिला कांवड़िया को ट्रक ने टक्कर मार दी। उपचार के लिए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Advertisement

जिला देवरिया के गांव होलीवल्लिया थाना इकौना निवासी 50 वर्षीय चंपा देवी पत्नी स्वर्गीय रामनिवास के गांव के सहयोगी ने बताया कि 13 तारीख को गांव से बस झारखंड सुलतानगंज बनारस आगरा प्रयागराज हरिद्वार से गंगाजल लेकर अयोध्या जा रहे थे। बरेली फतेहगंज पूर्वी हाईवे पर मंगलवार की सुबह 5:00 बजे हाईवे पर ढाबे पर बस रुकी जिसमें डबल डेकर बस में 60 लोग सवार थे।

Advertisement

चंपा देवी शौच करने के लिए रोड क्रॉस करके वापस आ रही थी तभी हाईवे पर ट्रक की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गई साथियों की मदद से एंबुलेंस एसएससी फरीदपुर को भेजा गया। जहां हालत ज्यादा खराब होने पर उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। उनकी मौत की खबर सुनते ही साथियों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में इसकी जानकारी पुलिस को लगी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया ।

मैके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया। घटना की सूचना पर आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जानकारी ली। वहीं ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है।

यह भी पढ़ें-बरेली: ग्रेनेड से छलनी होने पर भी हरिपाल ने झुकने नहीं दिया था तिरंगा

Advertisement