महाराष्ट्र नहीं तो दिल्ली सही.. अब राणा दंपति

0
129

नई दिल्ली | Rana Couple Hanuman Chalisa : निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा ने शनिवार को देश की राजधानी दिल्ली के हनुमान मंदिर में हनुमान चालीसा का पाठ किया. इसके बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए दावा किया कि उन्होंने महाराष्ट्र पर शिवसेना के रूप में मंडरा रहे सबसे बड़े खतरे को टालने के लिए प्रार्थना की है. बता दें कि इसके पहले दंपति को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के मुंबई स्थित आवास के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने के बाद राजद्रोह के आरोपों में पिछले महीने गिरफ्तार किया गया था. जिसके बाद 12 दिन तक उन्हें जेल में रहना पड़ा था और दोनों अभी जमानत पर बाहर हैं. पाठ के लिए भगवा रंग की साड़ी पहने नवनीत राणा अपने पति तथा सैकड़ों समर्थकों के साथ नॉर्थ एवेन्यू स्थित अपने आवास से कनॉट प्लेस में हनुमान मंदिर तक पैदल गयीं.

उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र के लिए खतरा…

Rana Couple Hanuman Chalisa : नवनीत ने मंदिर के बाहर पत्रकारों से कहा कि उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र पर मंडरा रहा सबसे बड़ा खतरा हैं. मैं महाराष्ट्र को इस खतरे से मुक्ति दिलाने की प्रार्थना करने के लिए आयी हूं. राणा दंपति ने मंदिर में आरती भी की. वे ऐसे दिन मंदिर गए जब ठाकरे का मुंबई में एक बड़ी रैली को संबोधित करने का कार्यक्रम है. इस बीच, अमरावती से सांसद नवनीत राणा ने शिवसेना पर महाराष्ट्र में सत्ता हथियाने के लिए कांग्रेस और राकांपा से हाथ मिलाकर हिंदुत्व को त्याग देने का आरोप लगाया.

इसे भी पढें- ससुर बनने वाले है Sunny Deol, बेटे करन ने की हसीन लड़की से की सगाई

ओरेंगजेब की कब्र पर प्रार्थना करने वालों पर हों कार्रवाई…

Rana Couple Hanuman Chalisa : इसके पहले शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा था कि शिवसेना की असली शैली दिखाने का वक्त आ गया है. इस सवाल पर नवनीत राणा ने कहा कि उद्धव ठाकरे बालासाहेब ठाकरे की विरासत को भूल गए है.उन्होंने कहा कि बालासाहेब हिंदुत्व के सच्चे पथ प्रदर्शक थे, ये तो नकली वाले हैं. नवनीत राणा ने ठाकरे को हिंदुत्व का समर्थन करने के लिए उन्हें निशाना बनाने के बजाय ओरेंगजेब की कब्र पर प्रार्थना करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की चुनौती दी थी. उनका निशाना सीधे तौर पर ओवैसी की ओर था.

इसे भी पढें- स्विमिंग पूल में ‘हॉट समर ऊपर से मैं भी हॉट’ करने लगी Rubina Dilaik