मल्लिका शेरावत ने हटाया इंडस्ट्री के घिनौने चेहरे से पर्दा, बोलीं- ‘हीरो रात के 3 बजे घर बुलाये तो जाना…’

Mallika Sherawat On Casting Couch: बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) अपनी बोल्ड अदाओं और बेबाकी के लिए काफी सुर्खियां बटोरती हैं। ‘मर्डर (Murder)’ और ‘ख्वाहिश’ जैसी फिल्मों में अपने बोल्ड सीन्स से लोगों के होश उड़ाने वाली एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat Film)

ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान मल्लिका शेरावत ने इंडस्ट्री का कच्चा चिट्ठा सबके सामने खोलकर रख दिया, साथ ही बताया कि किस तरह से एक एक्ट्रेस को फिल्म में अपना रोल बचाने के लिए कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ता है।

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने किया इंडस्ट्री का पर्दाफाश

एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने एक इंटरव्यू में इंडस्ट्री में होने वाले कास्टिंग काउच पर खुलकर बात की। इस दौरान एक्ट्रेस ने खुलासा करते हुए बताया कि जब उन्होंने कंप्रोमाइज करने से मना किया तो उनके हाथ से कई बड़ी फिल्मों के प्रोजेक्ट्स निकल गए थे।

एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat On Casting Couch) ने इंटरव्यू में कहा, “सभी ए लिस्टर्स हीरोज ने मेरे साथ काम करने से मना कर दिया था क्योंकि मैं कंप्रोमाइज नहीं कर रही थी। उन्हें वही एक्ट्रेसेस पसंद हैं, जिन्हें वह कंट्रोल कर सकते हैं और जो उनके साथ कंप्रोमाइज कर लेती हैं। लेकिन मैं ऐसी नहीं हूं। ये मेरी पर्सनैलिटी नहीं है। मैं खुद को किसी की ख्वाहिशों के हिसाब से नहीं चला सकती।”

मल्लिका शेरावत ने आगे कहा, “अगर कोई हीरो रात के 3 बजे आपको कॉल करके कहे- मेरे घर पर आओ तो आपको जाना पड़े, अगर आप सर्किल का हिस्सा हैं और उनके साथ फिल्म कर रहे हैं। अगर आप नहीं जाती हैं तो समझ लीजिए की आप फिल्म से बाहर हैं।”

बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने फिल्म इंडस्ट्री और मीडिया पर उन्हें मेंटली टॉर्चर करने का बड़ा आरोप लगाया था। साथ ही यह भी कहा था कि लोग सिर्फ उनकी बॉडी और ग्लैमर पर ही फोकस करते हैं, उनकी एक्टिंग को लेकर बिल्कुल भी बात नहीं की जाती है।

वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) फिल्म’RK/RKAY’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में मल्लिका के साथ एक्टर रजत कपूर, कुब्रा सैत और रणवीर शौरी भी मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे।