मल्लिका शेरावत ने खोला बॉलीवुड इंडस्ट्री का काला सच जिसे सुनकर हो गए सब हैरान

0
119

आज हम आपको मल्लिका शेरावत से मिलवाने जा रहे हैं। जी हाँ, वैसे तो लगभग सभी को पता है लेकिन आजकल मल्लिका शेरावत खबरों की वजह से काफी सुर्खियों में हैं. एक समय था जब मल्लिका शेरावत का जादू सभी पर छा जाता था क्योंकि मल्लिका शेरावत को बॉलीवुड इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस कहा जाता है। मल्लिका शेरावत ने कई फिल्मों में बेहद बोल्ड सीन दिए हैं। इस वजह से स्क्रीन में आग लग गई। फिल्म में इस एक्ट्रेस को बिना कपड़ों के भी दिखाया गया है।

शेरावत अपनी फिल्मों में बोल्ड सीन इसलिए करती हैं क्योंकि उस समय बोल्ड सीन की डिमांड बहुत ज्यादा थी इसलिए लोगों को उनसे फिल्मों में बोल्ड सीन करने की भी उम्मीद थी। मल्लिका शेरावत ने इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को यह भी बताया कि, असल जिंदगी में उन्होंने उनके साथ ऐसा रिएक्ट किया, शायद लोग भूल जाएं कि रियल लाइफ और रियल लाइफ में काफी अंतर होता है।

इस पर मल्लिका शेरावत का कहना है कि जिस तरह से उन्होंने फिल्मों में कई बैन किए हैं, उसे देखकर कुछ लोगों ने मल्लिका शेरावत से दूरी बनानी शुरू कर दी. मल्लिका शेरावत से इसलिए डरती थी क्योंकि मल्लिका शेरावत को सामान्य नहीं मानती थीं, यहां तक ​​कि लोग उन्हें प्रपोज करने से भी डरते हैं।

मल्लिका शेरावत ने बताया कि अब मैं पूरी तरह से टूट चुकी हूं क्योंकि इस वजह से मेरी किसी से भी बनती नहीं है. उन्हें लोगों से दूरी बनाकर रखना अच्छा लगता है, दरअसल बॉलीवुड इंडस्ट्री ऐसी है जहां पहले लोगों से पूछा जाता है और फिर उनकी तारीफ नहीं की जाती.