Tuesday, June 28, 2022
HomeEntertainmentमलाइका को छोड़ तारा सुतारिया पर आया अर्जुन कपूर का दिल, बताया...

मलाइका को छोड़ तारा सुतारिया पर आया अर्जुन कपूर का दिल, बताया मलाइका से ज्यादा खूबसूरत




मलाइका को छोड़ तारा सुतारिया पर आया अर्जुन कपूर का दिल, बताया मलाइका से ज्यादा खूबसूरत

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया अपने हसीन अंदाज से फैंस का दिल घायल करने में कामयाब रही हैं। तारा सुतारिया इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ ‘एक विलन रिटर्न’ का प्रमोशन करती नजर आ रही हैं। प्रमोशन के दौरान तारा सुतारिया हर बार की तरह कलरफुल क्रॉप टॉप और पैंट्स में बेहद ही खूबसूरत लग रहीं थीं। एक्ट्रेस का दमदार अंदाज़ देख फैंस के दिलों में खलबली मच गई। बड़े-बड़े झुमकों के साथ लहराती ज़ुल्फें और हाई हील्स तारा के लुक को और भी ज्यादा अट्रैक्टिव बना रहा हैं। तारा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एक विलन रिटर्न’ के लिए काफी एक्साइटेड भी नजर आ रही हैं। मीडिया के सामने पोज देने के तुरंत बाद एक्ट्रेस प्रमोशन के लिए रवाना हो गईं।

बता दे की अर्जुन कपूर लंबे वक्त के बाद  फिल्मी पर्दे पर नजर आने वाले हैं, हालांकि वह अक्सरअपने निजी रिश्तो की वजह से खूब सुर्खियां बटोरते रहे हैं। आपको बता दें कि अर्जुन कपूर 2017 से ही मलाइका अरोड़ा के साथ रिश्ते में है। मलाइका अरोड़ा उम्र में उनसे 12 साल बड़ी है इसके बाद भी अर्जुन को इससे कोई दिक्कत नहीं होती। पिछले 4 सालों से अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाते हुए नजर आ रहे थे। लेकिन हाल ही में अर्जुन कपूर का एक ऐसा रवैया देखा गया जिसको देखकर हर कोई हैरान है।

क्या तारा सुतरियां के प्यार में पड़ गए अर्जुन

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में आए दिन लोग अपने लाइफ पार्टनर को बदलते रहते हैं। अर्जुन कपूर का रवैया देख ऐसा लग रहा है, जैसे अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा भी बहुत जल्दी अलग होने वाले हैं। हाल ही में अर्जुन कपूर को बॉलीवुड अभिनेत्री तारा सुतारिया के साथ नजदीकियां बढ़ाते हुए देखा गया है।

बता दे की तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर अपनी आगामी फिल्म में एक साथ नजर आने वाले हैं। जिसके कारण इन दोनों को अक्सर सेट पर हंसी मजाक करते हुए देखे जा सकता हैं। हाल ही में तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर का एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें अर्जुन कपूर तारा सुतारिया के बॉडी को छूते हुए नजर आ रहे है।

साथ ही उन्होंने तारा सुतारिया को यह कहा है कि ‘तुम खूबसूरती में मलाइका अरोरा से भी कहीं आगे हो।’ अर्जुन कपूर के ऐसा कहने पर तारा सुतारिया शर्मा जाती है और सर झुका लेती है। देखना यह है कि अर्जुन कपूर के इस रवैए पर उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा का क्या रिएक्शन होता है।


RELATED ARTICLES
- Advertisment -