मलाइका अरोड़ा से शादी के पहले अर्जुन कपूर ने बच्चे को लेकर दी Good News, कहा- बच्चे भी…

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) एक दूसरे को 5 साल से डेट कर रहे है. इनका प्यार दुनिया के किसी कोने में छिपा नहीं है. दोनों स्टार अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बोलते है. कुछ समय से मलाइका और अर्जुन की शादी की खबरे तेजी से सोशल मीड़िया में वायरल हो रही है. इस बीच अर्जुन कपूर ने एक बयान जारी कर इस अफवाह पर विराम लगाया है. सोशल मीडिया में कई समय से खबर वायरल हो रही है की मलाइका और अर्जुन इस साल दिसंबर में शादी करने वाले हैं.

अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम के द्वारा इस खबर को फ़र्ज़ी बताया. और लिखा,”मुझे अच्छा लग है कि हर कोई मेरे जीवन के बारे में मुझसे ज्यादा जानता है. एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन ने बताया कि उन्होंने इस रिश्ते को सबके सामने स्वीकार किया क्योंकि वो मलाइका की इज्जत करते हैं. एक्टर ने कहा कि आपके रिश्ते के बारे में लोग अटकले लगाएं और कुछ भी लिखें, इससे बेहतर है कि आप बोल दो कि हम रिश्ते में हैं. 

एक्टर यही नहीं रुके उन्होंने आगे कहा की मैं अपने निजी जीवन के बारे में खुलकर बात नहीं करता, क्योंकि मुझे लगता है कि आपको अपने साथी का सम्मान करना चाहिए। उनका भी एक अतीत है. एक्टर ने कहा कि मैं भी ऐसे दौर से गुजर चुका हूं, जब सारी बातें पब्लिक हो जाती हैं. ये हमेशा सही नहीं होता क्योंकि आने वाले बच्चें भी इससे प्रभावित होते हैं. एक्टर अर्जुन ने कहा की हमें बच्चो का सम्मान करना चाहिए. वो ये सब बातो से दुखी न हो. वही अरहान को लेकर अर्जुन ने कहा की वो बहुत अच्छा बचा है और मेरी काफी इज़्ज़त करता है. हमें सभी का सम्मान करना चाहिए. Good News यही है की अगर हम शादी करेंगे तो ऑफिसियल ऐलान करेंगे.