मलाइका अरोड़ा ने खोला बड़ा राज, कहा- मै अरबाज़ के साथ खुश नहीं थी, मेरा साथ हर दिन वो होता था…जो नहीं होना चाहिए

Malaika Arora Arbaaz Khan Divorce: अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. एक समय था दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था. दोनों ने 1998 में शादी कर ली थी. 19 साल के बाद दोनों ने अलग होने के फैसला किया था. तलाक़ के बाद एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ रह रही है. वही अरबाज़ खान भी विदेशी गर्लफ्रेंड जार्जिया के साथ ख़ुशी ख़ुशी रह रहे है. मलाइका ने तलाक के बाद तलाक़ की वजह का खुलासा किया था जो वाकई चौका देने वाला था. 

एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अरबाज़ से हुए तलाक के बारे में जो खुलासा किया वहां बैठे लोग चुपचाप सुन रहे थे. मलाइका ने यह भी बताया था कि उनके तलाक लेने की खबर सुनकर घरवालों का रिएक्शन कैसा था.

मलाइका के अनुसार, वे और अरबाज़ अपनी शादीशुदा लाइफ में खुश नहीं थे. मलाइका कहती हैं कि उनके अरबाज़ से तलाक लेने के फैसले के बारे में जब उनके घरवालों और करीबियों को पता लगा तो सबने उनसे यही कहा कि वे अपने इस निर्णय पर ठीक से विचार कर लें. मलाइका की मानें तो तलाक से एक रात पहले तक उनके घर वाले यही पूछ रहे थे कि क्या उन्होंने तलाक लेने का पक्का मन बना लिया है? मलाइका ने शो के दौरान खुलकर यह कहा कि वे जानती थीं कि उन्हें क्या करना है. अरबाज़ के साथ रिलेशन के बुरे दौर को याद करते हुए मलाइका ने बताया कि वे दोनों साथ रहकर खुश नहीं थे और इससे उनके आस-पास वालों को भी परेशानी हो रही थी. एक्ट्रेस ने कहा की हर दिन वही एक टेंशन बनी रहती थी. तलाक़ अच्छा तो नहीं लेकिन जब हम खुश नहीं तो साथ में रहकर करते भी क्या।

बता दे की मलाइका और अरबाज़ एक दूसरे से तलाक के बाद अपनी-अपनी लाइफ में खुश हैं. मलाइका जहां एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट कर रही हैं वहीं, अरबाज़ खान भी इटालियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) के साथ लंबे वक्त से सीरियस रिलेशन में हैं.