मनोरंजन जगत से आ रही बड़ी खबरें, जल्द दूसरी फिल्म में नज़र आएंगे आमिर खान तो वहीं महेश बाबू ने बयान पर दी सफाई

0
108

मनोरंजन जगत से आए दिन बड़ी खबरें सामने आती ही रहती हैं। वहीं मीडिया भी इन खबरों पर अपनी पैनी नज़र रखती हैं क्योंकि हर कोई मनोरंजन जगत के बारे में जानने के लिए काफी उत्साहित भी रहता है। वहीं आज भी मनोरंजन जगत से कई बड़ी खबरें सामने आ रही हैं जिनकी हर तरफ चर्चा भी हो रही है। इन खबरों में आमिर खान की अगली फिल्म से लेकर महेश बाबू के बयान पर उनकी सफाई भी शामिल है आइए जानते हैं।

इसमें सबसे पहली खबर आमिर खान से जुड़ी हुई है। आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा अब जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का दर्शक भी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। वहीं आमिर भी एक बार में सिर्फ एक ही फिल्म में काम करते हैं। वहीं अब सूत्रों के मुताबिक आमिर अगले साल नई स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म पर काम करने वाले हैं जो स्पेनिश फिल्म कैम्पियंस से प्रेरित होगी।

वहीं करण जौहर भी अपने शो “कॉफी विद करण” को लेकर काफी सुर्खियों में आ गए हैं। उनके शो का नया सीजन आने वाला है। माना जा रहा है कि इस बार करण के शो में कई बड़े स्टार्स आएंगे जिनसे करण उनके राज निकलवाने वाले हैं। जिसमें रणवीर सिंह, आलिया भट्ट जैसे स्टार्स का नाम शामिल है। वहीं इस बार करण के शो में मलाइका और अर्जुन के आने की खबर भी सामने आ रही है।

वहीं अगली खबर भी खतरों के खिलाड़ी 12 से जुड़ी आ रही है। रोहित शेट्टी के शो में 10 कंटेस्टेंट को फाइनल कर लिया गया है जबकि पाँच पर अभी भी विचार किया जा रहा है। वहीं खबरें ऐसी भी आ रहीं हैं कि इस बार सीजन में बिग बॉस 15 की जोड़ी मायशा और ईशान भी नज़र आ सकते हैं। हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

वहीं महेश बाबू ने भी अपने बयान पर अपनी सफाई पेश की है। बता दें कि कुछ दिन पहले महेश बाबू ने कहा था कि बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता। ऐसे में अब महेश बाबू ने अपनी सफाई देते हुए कहा है कि वे सिनेमा और हर भाषा की इज्जत करते हैं, लेकिन वे जहां काम कर रहे हैं वहाँ काम करके काफी सहज हैं” वहीं भारती सिंह भी दूसरी बार माँ बनना चाहती हैं। दरअसल हाल ही में भारती ने दोबारा माँ बनने की इच्छा को ज़ाहिर किया है। उनका मानना है कि एक बच्चे के साथ दूसरा बच्चा होना जरूरी है। वे चाहती हैं कि उनके बेटे की एक बहन भी हो। हालांकि उन्होंने ये भी कहा है कि बच्चों के बीच 2 साल का अंतर होना भी जरूरी होता है।