Saturday, June 25, 2022
HomeEntertainmentमनीषा कोइराला के हीरो Vivek Mushran का इतना बदल गया हैं लुक,...

मनीषा कोइराला के हीरो Vivek Mushran का इतना बदल गया हैं लुक, फैंस देख कर बोले ‘कौन हैं ये’

बॉलावुड (Bollywood) इंडस्ट्री में ऐसे कई सितारे हैं जिन्होंने अपनी पहली ही फिल्म से दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला था। उसके बाद भी यह सितारे फिल्मों से धीरे-धीरे गायब होते चले गए थे। इस लिस्ट में विवेक मुशरान (Vivek Mushran ) एक ऐसा है नाम है, जिन्होंने बॉलीवुड में अपने फिल्मी सफर की शुरूआत ‘सौदागर’ सुपरहिट फिल्म से की थी। पहली ही फिल्म से विवेक विवेक मुशरान (Vivek Mushran)ने अपनी अदाकारी के जरिये लोगों के दिल में अपनी जगह बना ली थी।

फिल्म में उनका किरदार काफी पंसद किया गया था, साथ ही लोग उनकी मासूम शक्ल के भी फैन हो गए थे। अपनी पहली ही फिल्म में विवेक मुशरान(Vivek Mushran) को बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस मनीषा कोइराला के साथ काम करने का मौका मिला था। फिल्म में इलू-इलू गाना काफी हिट हुआ था।

Vivek Mushran टॉप एक्टर्स की लिस्ट में नहीं शामिल हो पाए

मनीषा कोइराला के हीरो Vivek Mushran का इतना बदल गया हैं लुक, फैंस देख कर बोले 'यह कौन हैं'
मनीषा कोइराला के हीरो Vivek Mushran का इतना बदल गया हैं लुक, फैंस देख कर बोले ‘यह कौन हैं’

आपको बताते चले की विवेक मुशरान (Vivek Mushran) को इस फिल्म के बाद कई फिल्मों के ऑफर मिले थे लेकिन इस के बाद भी वे बॉलीवुड के टॉप अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल नहीं हो पाए। एक के बाद एक फ्लॉप होती फिल्मों के बाद विवेक ने इंडस्ट्री से दूरी बनानी शुरू कर दी। फिल्मों में हाथ अजमाने के बाद विवेक ने छोटे पर्दे पर हाथ आजमाने का सोचा, यहां पर वे कई सारे टीवी शोज में नजर आए।

इस उम्र में की थी बॉलीवुड करियर की शुरूआत

मनीषा कोइराला के हीरो Vivek Mushran का इतना बदल गया हैं लुक, फैंस देख कर बोले 'यह कौन हैं'
मनीषा कोइराला के हीरो Vivek Mushran का इतना बदल गया हैं लुक, फैंस देख कर बोले ‘यह कौन हैं’

आपकी जानकारी के लिए बता दें जब विवेक मुशरान(Vivek Mushran) ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत महज 21 साल की उम्र से की थी। इस फिल्म में कई बड़े स्टार्स भी दिखाई दिए थे, जिसमें राजकुमार, दिलीप कुमार और मनीषा कोइराला जैसे स्टार्स शामिल थे। इस फिल्म के बाद विवेक ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया, इसमें ‘सातवां आसमान’, ‘बेवफा से वफा’ और ‘रामजाने’ जैसी फिल्में शामिल हैं जिसमें विवेक ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने की कोशिश की पर उनकी यह सारी फिल्में फ्लॉप ही रही।

विवेक इन वेब सीरीज में भी दें चुके हैं दिखाई

लंबे समय तक पर्दे से गायब रहने के बाद विवेक मुशरान (Vivek Mushran) 2000 में फिल्म ‘अंजाने’ में दिखाई दिए थे। इसके बाद उन्होंने ‘तमाशा’, ‘पिंक’, ‘बेगम जान’ और ‘वीरे दी वेडिंग’ में साइड रोल में अपना जादू बिखेरा। बड़े पर्दे के अलावा विवेक इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म की कई वेब सीरीज में भी दिखाई दें चुके हैं। इनमें ‘मर्जी’, ‘नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड’,’द हर्टब्रेक होटल’ और ‘बैंड’ जैसी कई वेब सीरीज शामिल हैं। विवेक का पहले से लुक काफी बंदल गया हैं, आज के समय में सौदागर के हीरो को पहचानना वाकई में काफी मुश्किल हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -