मंदिर के ताले तोड़कर दान पात्र चोरी, रिपोर्ट दर्ज नहीं होने पर हिन्दू संगठनों में रोष

0
15

रामपुर/स्वार, अमृत विचार। स्वार में चोरों ने एक मंदिर को निशाना बना दिया। चोर देवी मंदिर के ताले तोड़कर लगभग पांच हजार रुपये से भरा दानपात्र चोरी कर ले गए। सूचना पर हिन्दू संगठनों के लोग एकत्र हो गए। अज्ञात चोरों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की जिससे हिन्दू संगठनों मे पुलिस के प्रति रोष व्याप्त है।

Advertisement

नगर के मोहल्ला चक स्वार स्थित डाक्टर कमल वाली गली मे देवी मंदिर है। शनिवार रात देवी मंदिर में ताले लगाकर सेविका अपने घर चली गई। रविवार की सुबह जब सेविका मंदिर पर सफाई करने पहुंची तो मंदिर के ताले टूटे पड़े थे। जिस पर सेविका घबरा गई ओर आननफानन मे सेविका ने आस पड़ोस के लोगों को जानकारी दी। मंदिर के अंदर जाकर देखा तो लगभग पांच हजार रुपये से भरा दानपात्र गायब था ओर संदूक मे रखा सामान बिखरा पड़ा था,मंदिर मे चोरी होने की सूचना नगर मे आग की तरह फैल गई।

जिस पर हिन्दू संगठनों के लोग एकत्र हो गए। मंदिर में हुई चोरी पर रोष जता कोतवाली पहुंच गए। भारतीय जनता युवा मोर्चा के पूर्व नगर अध्यक्ष प्रशांत शर्मा ने अज्ञात चोरों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। लेकिन पुलिस ने दूसरे दिन भी चोरी की रिपोर्ट दर्ज नही की है। जिसके चलते हिन्दू संगठनों में पुलिस के प्रति रोष व्याप्त है।

ये भी पढ़ें:- युवा नहीं बनना चाहता भाजपा कार्यालय का चौकीदार : कांग्रेस