‘भूल भुलैया 2’ के टाइटल ट्रैक पर टूट पड़े फैंस, फिल्म होगी पहले से भी ज़्यादा कामियाब

0
126

अक्षय कुमार की लोकप्रिय हॉरर कॉमेडी फिल्म भू’ल भुलैया’ की जबरदस्त सफलता के बाद मेकर्स इस फिल्म का दूसरा भाग रिलीज करने को तैयार है। पार्ट 2 में कार्तिक आर्यन लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं। फैंस लंबे समय से इस फिल्म की सीक्वल का इंतजार था, फिलहाल इसी बीच हाल ही में  मेकर्स ने इस फिल्म का टाइटल ट्रैक भी रिलीज किया था, जो लोगों को बेहद पसंद आया था। कार्तिक आर्यन को भी इस फिल्म से काफी उम्मीदे हैं, ऐसे में वह भी इसके प्रमोशन पर जमकर मेहनत कर रहे हैं।

‘भूल भुलैया 2’ फिल्म का टाइटल ट्रैक यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है। इस गाने के रिलीज होते ही इसको कई करोड़ व्यूज मिले हैं और  यह तादाद लगातार बढ़ती ही जा रही है। गाने पर व्यूज बढ़ने से फिल्म के एक्टर कार्तिक आर्यन काफी खुश हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गाने पर मिले व्यूव्ज की जानकारी दी है।

फिल्म ‘भूल भुलैया’ के टाइटल ट्रैक में कार्तिक आर्यन ने जबरदस्त डांस किया है। वह ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं,  इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक चश्मा कैरी किया है और बालो को स्पाइकी किया हुआ हैं। उनके डांस मूव्स को लोगों ने काफी पसंद किया है।

कार्तिक ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है, ‘जिसमें वह लिखते हैं कि महज 48 घंटे में सभी प्लेटफार्म्स पर 7 करोड़ व्यूज मिले हैं। जबसे गाना रिलीज हुआ है तब से नम्बर एक पर ट्रेंड कर रहा है।’

बता दें कि ‘भूल भूलैया 2’ के टाइटल ट्रैक की धुन अक्षय कुमार की फिल्म ‘भूल भुलैया’ के गाने हरे राम हरे कृष्णा से बिल्कुल मिलती- जुलती ही रखी गई है और बोल भी मिलते-जुलते ही हैं। ‘भूल भुलैया 2’ के म्यूजिक को तनिष्ठ बागची और प्रीतम ने रीक्रिएट किया है। फिलहाल गाने में कार्तिक के लुक ने भी महफिल लूट ली थी। देश भर में फैंस के बीच उनके लिए क्रेज देखने को मिल रहा है।

फिल्म को लेकर लगाया गया अनुमान

कार्तिक आर्यन की इस फिल्म के लिए अनुमान लगाया जा रहा है की ‘भूल भुलैया’ 2007 से कहीं ज़्यादा कामियाब होगी। कार्तिक आर्यन के सितारे इन दिनों सातवे आसमान में हैं। उनकी साधारण से साधारण फिल्म भी करोड़ों का व्यापार कर रही हैं, वही ‘भूल भुलैया’ फ्रैंचाइज़ी, जो अपने आप में ही बड़ा ब्रांड है। अनुमान है यह फिल्म 100 से 400 करोड़ का व्यापार कर सकती है।

20 मई को रिलीज होगी ‘भूल भूलैया 2

‘भूल भुलैया 2’ को 20 मई 2022 को बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा। अक्षय कुमार की ‘भूल भुलैया’ की तरह सीक्वल भी एक फैमिली एंटरटेनर है। इस में कार्तिक आर्यन के अलावा तब्बू और कियारा आडवाणी भी आएंगी। बताया जा रहा है कि पहले पार्ट के मुकाबले सीक्वल में ज्यादा डर देखने को मिलने वाला है।