भूलभुलैया 2 के फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी, अब फिल्म का तीसरा पार्ट बनाने जा रहे हैं मेकर्स

0
13

हाल ही में कार्तिक आर्यन की फिल्म भूलभुलैया 2 रिलीज़ हुई है। इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। इस फिल्म के रिलीज़ होने से पहले दर्शकों और मेकर्स को भी ये उम्मीद नहीं थी फिल्म इतना बेहतरीन प्रदर्शन करेगी लेकिन वाकई कार्तिक का जादू अब सबके सिर चढ़कर बोल रहा है। भूलभुलैया के पहले पार्ट को भी इसी तरह से दर्शकों ने पसंद किया था।

वहीं यदि आप भी भूलभुलैया 2 के फैंस हैं तो आपके लिए भी मेकर्स बड़ी खुशखबरी लेकर आए हैं। हाल ही में अनीस बज़्मी ने ही फिल्म को लेकर एक बड़ी जानकारी दी है जो भूलभुलैया फैंस के लिए बेहद खास हो सकती है। इस खबर के बाद तो फैंस भी अब काफी खुश नज़र आ रहे हैं। बताया जा रहा है किअब मेकर्स इस फिल्म के तीसरे पार्ट यानि भूलभुलैया 3 पर काम शुरू कर सकते हैं।

सबसे पहले भूलभुलैया का पहला पार्ट आया था जिसमें अक्षय कुमार नज़र आए थे वाकई अक्षय ने अपनी एक्टिंग से इस फिल्म को सफल बना दिया। वहीं विद्या बालन ने भी कमाल की एक्टिंग की और दर्शकों का दिल जीत लिया। इसके बाद भूलभुलैया 2 आई। इस फिल्म के दूसरे पार्ट में कार्तिक आर्यन को कास्ट किया। कार्तिक आर्यन को देखकर दर्शकों ने उन्हें नहीं स्वीकारा लेकिन कार्तिक ने अपनी एक्टिंग से वाकई दर्शकों का दिल जीता।

वहीं अब ये फिल्म 200 करोड़ के क्लब में भी शामिल होने वाली है। फिल्म के मेकर्स भी फिल्म की सफलता से काफी खुश नज़र आ रहे हैं। वहीं अब अनीस बज़्मी ने भी फिल्म के फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है। इंडिया टुडे को इंटरव्यू देते हुए अनीस ने कहा है कि मेकर्स भूलभुलैया 3 भी बनाना चाहते हैं।

वहीं अनीस के मुताबिक दूसरा पार्ट पहले से भी अच्छा था और तीसरा पार्ट दूसरे से भी अच्छा होगा। ऐसे में माना जा रहा है कि मेकर्स फिल्म के तीसरे पार्ट पर जल्द ही काम शुरू कर सकते हैं। ऐसे में फैंस भी फिल्म के तीसरे पार्ट के लिए काफी उत्साहित हो गए हैं।