भिलाई इस्पात संयंत्र में 415 अघिकारियों को मिली पदोन्नति

0
21

भिलाई
भिलाई इस्पात संयंत्र में  संयंत्र के विभिन्न विभागों में विभिन्न पदों में पदस्थ 415 अधिकारी पदोन्नत किये गये है। संयंत्र के इस्पात भवन के निदेशक प्रभारी सभागार में निदेशक प्रभारी अनिर्बान दासगुप्ता ने एक समारोह में उप महाप्रबंधक से महाप्रबंधक पद पर पदोन्नत 46 अधिकारियों को पदोन्नति आदेश प्रदान किये।

इस अवसर पर संयंत्र के कार्यपालक निदेशक प्रभारी (कार्मिक एवं प्रशासन) के के सिंह, कार्यपालक निदेशक (चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवाएं) डॉ. एस के ईस्सर, कार्यपालक निदेशक (सामग्री प्रबंधन) ए के भट्टा, कार्यपालक निदेशक (वर्क्स) अंजनी कुमार, कार्यपालक निदेशक (वित्त एवं लेखा) डॉ. अशोक कुमार पंडा, कार्यपालक निदेशक (खदान) तपन सूत्रधार, कार्यपालक निदेशक (परियोजनाएं) एस मुकोपाध्याय और आॅफीसर्स एसोसियेशन के अध्यक्ष एवं सेफी चेयरमैन एन के बंछोर उपस्थित थे।

इसके पूर्व सभी कार्यपालक निदेशकों ने अपने-अपने क्षेत्र के पदोन्नत अधिकारियों को पदोन्नति आदेश वितरित किये। आज पदोन्नति आदेश में संयंत्र के कनिष्ठ प्रबंधक से सहायक प्रबंधक (ई-1 से ई-2) कुल 17, सहायक प्रबंधक से उप प्रबंधक (ई-2 से ई-3) कुल 26, उप प्रबंधक से प्रबंधक (ई-3 से ई-4) कुल 173, प्रबंधक से वरिष्ठ प्रबंधक (ई-4 से ई-5) कुल 129, वरिष्ठ प्रबंधक से सहायक महाप्रबंधक (ई-5 से ई-6) कुल 24 अधिकारियों को पदोन्नति आदेश प्रदान किये गये। संयंत्र की खनि नगरी में कार्यकारी मुख्य महाप्रबंधक (खदान) आर सी बेहरा ने पदोन्नति आदेश वितरित किये।

इस्पात भवन में निदेशक प्रभारी अनिर्बान दासगुप्ता ने पदोन्नति आदेश वितरित करते हुए सभी को बधाई दी और कहा कि आप सभी ने बेहतर काम किया है और इससे आप इसके हकदार बने है। अब आपके उपर अधिक जिम्मेदारी आ गई हैं। कंपनी और संयंत्र के लिये आप सभी को और अधिक योगदान देना होगा।