भारत-वेस्टइंडीज के तीसरे टी20 की मैच में बदलाव, अब इतने बजे भिड़ेंगी दोनों टीमें

0
18


Advertisement

बासेटेरे (सेंट किट्स)। क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) ने भारत के खिलाफ दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के देर से छूटने के कारण तीसरा मैच डेढ़ घंटा देर से शुरू करने का फैसला किया है। तीसरा टी20 मैच स्थानीय समयानुसार सुबह 10:30 (भारतीय समयानुसार रात 8:00 बजे) शुरू होना था लेकिन अब यह डेढ़ घंटे बाद स्थानीय समयानुसार 12:00 बजे (भारतीय समयानुसार रात 9:30) पर शुरू होगा।

Advertisement

क्रिकेट वेस्टइंडीज ने बयान में कहा, ‘‘सोमवार को मैच शुरू होने में देरी के बाद दोनों टीमें तीसरे टी20 मैच को देर से शुरू करने पर सहमत हैं ताकि खिलाड़ियों को लगातार दिन मैच खेलने के कारण पर्याप्त विश्राम मिल सके। यह फैसला करने से पहले फ्लोरिडा में होने वाले लगातार दो मैचों पर भी विचार किया गया।’’ क्रिकेट वेस्टइंडीज के बयान से यह भी स्पष्ट हो गया कि आखिरी दो मैच फ्लोरिडा में खेले जाएंगे।

Advertisement

कुछ रिपोर्टों के अनुसार अमेरिका में वीजा संबंधी समस्याओं के कारण इन मैचों को दूसरे स्थान पर कराया जा सकता है। खिलाड़ियों का सामान देर से पहुंचने के कारण दूसरा टी20 मैच दो घंटे देर से शुरू हुआ था। वेस्टइंडीज ने यह मैच पांच विकेट से जीतकर पांच मैचों की श्रृंखला 1-1 से बराबर कर दी है।

ये भी पढ़ें:- America: वाशिंगटन डीसी में गोलीबारी, एक की मौत छह घायल

Advertisement





Source link