Tuesday, June 28, 2022
HomeEntertainmentभारत की 10 सबसे गंदी वेब सीरीज, जिन्होंने तोड़ी अश्लीलता की सारी...

भारत की 10 सबसे गंदी वेब सीरीज, जिन्होंने तोड़ी अश्लीलता की सारी हदें, देखकर शर्म से झुक जाएंगी आंखें 

ओटीटी प्लेटफॉर्म दर्शकों को जीवन से बड़ा अनुभव प्रदान करने में सक्षम नहीं हो सकते हैं, लेकिन इसमें अभी भी सामग्री का एक विशाल पुस्तकालय है जो कि हम सिनेमाघरों में जो देखते हैं उससे बेहतर है। ओटीटी प्लेटफार्मों पर सामग्री स्वाभाविक रूप से अधिक आकर्षक है क्योंकि हम सिनेमाघरों में देखने के आदी हैं क्योंकि इसे सेंसर और निर्माता नहीं मिलते हैं और बिना किसी प्रतिबंध के अपने दिल की बात कह सकते हैं।

आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हर तरह की वेब सीरीज और कंटेंट देख सकते हैं लेकिन यह ज्यादा ईमानदार, बोल्ड और मनोरंजक है। साथ ही, जिस तरह से इन प्लेटफॉर्म पर एडल्ट वेब सीरीज उपलब्ध हैं, कोई केवल मूवी थिएटरों में उस विशेषाधिकार का सपना देख सकता है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध 10 बेहद आकर्षक एडल्ट वेब सीरीज़ पर एक नज़र डालें, जिन्हें आपको 18 साल से ऊपर होने पर अवश्य देखना चाहिए।

1. सेक्रेड गेम्स

सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, राधिका आप्टे अभिनीत नेटफ्लिक्स की मूल भारतीय वेब श्रृंखला एक बड़ी सफलता साबित हुई। नेटफ्लिक्स ने विक्रमादित्य मोटवानी और अनुराग कश्यप को एक ऐसा मंच दिया जो सिनेमाघर कभी नहीं दे सका और इस बार उन्होंने एक समर्थक की तरह सांड की आंख पर वार किया।

2. रागिनी एमएमएस रिटर्न्स

एएलटी बालाजी वेब श्रृंखला रागिनी एमएमएस फ्रैंचाइज़ी को एक नए स्तर पर ले जाती है जो सिल्वर स्क्रीन पर संभव नहीं था। अगर आप डरावनी और बोल्ड सामग्री के प्रेमी हैं तो यह आपके लिए अवश्य देखना चाहिए।

3. देव डीडी

एएलटी बालाजी की एक और बोल्ड वेब सीरीज जो एडल्ट कंटेंट का आनंद लेने वालों को जरूर देखना चाहिए। वेब श्रृंखला एक आधुनिक युवा भारतीय महिला के बारे में बात करती है, जो एक भारतीय महिला के लिए सामान्य लोग जो चाहते हैं, उसके ठीक विपरीत है।

4. स्पॉटलाइट

यह शो ग्लैमर की दुनिया के काले पक्ष और मनोरंजन उद्योग में अपना नाम बनाने की कोशिश कर रही एक अभिनेत्री के संघर्ष के बारे में बात करता है। विक्रम भट्ट की दो सीज़न सीरीज़ को वीयू पर देखा जा सकता है।

5. माया:

विक्रम भट्ट की एडल्ट वेब सीरीज बोल्ड और कामुक सामग्री से भरपूर है। शमा सिकंदर अभिनीत वेब सीरीज विक्रम के यूट्यूब चैनल “वीबी ऑन द वेब” पर उपलब्ध है।

6. ट्विस्ट 

निया शर्मा अभिनीत विक्रम भट्ट की एक और हॉट और बोल्ड वेब सीरीज़ “वीबी ऑन द वेब” पर आपके लिए उपलब्ध है। ट्विस्टेड के दो सीज़न हैं और यह एक दिलचस्प घड़ी के लिए बनाता है।

7. गंदी बात

एएलटी बालाजी की यह बोल्ड वेब सीरीज़ भारतीय ग्रामीण क्षेत्रों की चौंकाने वाली सेक्सुअल थीम कहानियों की पड़ताल करती है।

8. आई लव अस

दो महिलाओं के बीच प्यार की बात करने वाली एडल्ट वेब सीरीज यूट्यूब पर देखने के लिए उपलब्ध है।

9. रेन 

विक्रम भट्ट की एक और बोल्ड वेब सीरीज़, रेन बरखा नाम की एक लड़की के बारे में बात करती है, जो अपने घर में अपने अतीत के चार लोगों के साथ फंसी हुई है और उनमें से एक उसे डी * डी चाहती है।

10. वन नाइट स्टैंड

वन नाइट स्टैंड एक रहस्यमयी लड़की और अभिनेता की कहानी है। Addatimes.com वेब श्रृंखला एक दिलचस्प घड़ी के लिए बनाती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -