भाजपा नेता पर बंदूक तान कर मांगी रंगदारी…

0
51

बरेली, अमृत विचार। दबंगो ने भाजपा नेता पर बंदूक तानकर 5 लाख रुपये की रंगदारी मांगी। जमीन पर कब्जा करने की सूचना पर भाजपा नेता मौके पर पहुंचे थे। पीड़ित नेता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

सुभाषनगर के करगैना स्थित रामचंद्र पुरम निवासी भाजपा के जिला कार्यसमिति के सदस्य आर्येंद्र मिश्रा ने बताया कि 1 नवंबर 2021 को बांके विहार नगला इज्जतनगर में कुछ जमीन पांच लाख रुपये में मल्हपुर निवासी कन्हाई लाल से खरीदी थी। 8 मई को उन्हें सूचना मिली की उनकी जमीन पर कुछ निर्माण कार्य चल रहा है।

जिसके बाद जब वह मौके पर पहुंचे तो देखा की प्लॉट पर कुछ मजदूर काम कर रहे हैं। पूछताछ में उन्होंने मजदूरों ने बताया कि वह लोग पहली बार अड्डे से काम करने के लिए उस प्लॉट पर आए हैं। आरोप है कि जब उन्होंने मजदूरों से काम करने के लिए मना किया तो वहां मौजूद लोटन सिंह नाम का व्यक्ति अपने दो साथियों के आया। जिसके बाद बंदूक लेकर युवक वहा आया।

उन्होंने भाजपा नेता से वहां से जाने के लिए कहा। विरोध पर आरोपी लोटन ने उस पर बंदूक तान दी और जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद उसने भाजपा नेता से 5 लाख रुपये की रंगदारी मांगी। पीड़ित नेता की शिकायत पर इज्जत नगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं भाजपा नेता का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज होने के बाद भी आरोपी प्लाट पर काम करा रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

बरेली: रामगंगा नदी में कटान रोकने तैयार हो रहा डायवर्जन चैनल