Sunday, June 26, 2022
HomeNationalभाजपा नेता का अश्लील वीडियो वायरल, युवती को धमका

भाजपा नेता का अश्लील वीडियो वायरल, युवती को धमका

बरेली, अमृत विचार। एक भाजपा नेता का युवती के साथ अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है। यह नेता बारादरी थाना क्षेत्र का रहने वाला है। उसने युवती को सरकारी योजना का लाभ दिलाने का लालच देकर अपने जाल में फंसाया था। युवती इतना डरी हुई है कि वह उसकी शिकायत पुलिस से नहीं कर पा रही है। दोनों के बीच की ऑडियो और व्हाट्सएप चैट भी वायरल हो रही है।

Advertisement

आरोपी नेता भाजपा से जुड़े एक संगठन का अध्यक्ष है। उसने सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने की बात कहते हुए पड़ोस में रहने वाली युवती को अपने जाल में फंसा लिया। उसने युवती का शारीरिक शोषण किया। कुछ दिन पहले उसने युवती को जबरन बुलाया और न आने पर धमकाया। अब इस नेता और युवती का अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है।

सूत्र बताते हैं कि यह नेता दबंग है और युवती को धमका रहा है कि अगर पुलिस में शिकायत की तो वह उसकी हत्या करवा देगा। उधर, उसके व्हाट्सएप चैट भी वायरल हो रहे हैं, जिसमें वह युवती को बता रहा है कि इस समय प्रयागराज में है। वह उससे मिलने आ रहा है।

पुलिस को ऐसी कोई शिकायत नहीं मिली है। यदि कोई शिकायत करता है तो पुलिस आरोपी नेता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करेगीरोहित सिंह सजवाण, एसएसपी।

यह भी पढ़ें- बरेली: हेपेटाइटिस मरीजों के लिए अलग से बनाई जाएगी ओपीडी

RELATED ARTICLES
- Advertisment -