HomeRegionalभाजपा नेताओं के घरों की बढ़ी सुरक्षा, पीआरवी वाहन तैनात

भाजपा नेताओं के घरों की बढ़ी सुरक्षा, पीआरवी वाहन तैनात

मुरादाबाद, अमृत विचार। प्रशासनिक अमले ने मुरादाबाद समेत मंडल के सभी जिलों में प्रमुख भाजपा नेताओं व उनके घरों की सुरक्षा को चाक चौबंद कर दिया है। पूर्व सांसद, महापौर, विधायक, ब्लाक प्रमुख व पार्टी के अन्य प्रमुख पदाधिकारियों के घरों पर पीआरवी तैनात की गई है। सिर्फ मुरादाबाद में भाजपा के 29 नेताओं के घरों के आसपास पीआरवी जवान मंडरा रहे हैं। पीआरवी की नई पिकेट देश व प्रदेश में केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के तीखे विरोध के कारण बनाई गई है।

Advertisement

  •  पूर्व सांसद, विधायक, ब्लाक प्रमुख और पार्टी पदाधिकारियों के घर पुलिस की तैनाती
  • अग्निपथ योजना के विरोध के मद्देनजर पुलिस ने पुख्ता किया सुरक्षा का इंतजाम

पुलिस कार्यालय के मुताबिक केंद्रीय मंत्री भूपेन्द्र सिंह के सिविल लाइंस रोड स्थित आवास पर पीआरवी 240, पूर्व सांसद कुंवर सर्वेश सिंह उर्फ राकेश के ग्राम रतूपुरा स्थित आवास पर पीआरवी 278, नगर विधायक रितेश गुप्ता के गांधीनगर स्थित आवास पर पीआरवी 242, पूर्व विधायक राजेश कुमार उर्फ चुन्नू के गांधी पार्क स्थित आवास पर पीआरवी 244, एमएलसी जयपाल सिंह व्यस्त के बुद्धि विहार स्थित आवास पर पीआरवी 246, पूर्व सांसद सत्यपाल सिंह के बुद्ध बाजार स्थित आवास पर पीआरवी 262 की तैनाती की गई है।

इसी क्रम में पूर्व मंत्री गोपाल अंजान के लाजपतनगर स्थित आवास पर पीआरवी 279, महापौर विनोद अग्रवाल के प्रभात मार्केट स्थित आवास पर पीआरवी 303, जिला पंचायत अध्यक्ष डा. शैफाली सिंह के बुद्धि विहार स्थित आवास पर पीआरवी 273, भाजपा जिलाध्यक्ष राजपाल सिंह चौहान के ठाकुरद्वारा स्थित फार्म हाऊस पर पीआरवी 239 लगाई गई है। भाजपा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य रामवीर सिंह के गोविंदनगर स्थित आवास पर पीआरवी 280, महानगर मंत्री श्याम बिहारी शर्मा के लाजपतनगर स्थित आवास पर पीआरवी 261, किसान मोर्चा के क्षेत्रीय मंत्री दिनेश ठाकुर के दीनदयाल नगर स्थित आवास पर पीआरवी 250 की तैनाती की गई है।

युवा मोर्चा के महानगर अध्यक्ष अभिषेक चौबे के ग्रीन आर्चिड स्थित आवास पर पीआरवी 238, अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष मोहसिन नकवी के लालबाग स्थित आवास की सुरक्षा में पीआरवी 271, अल्पसंख्यक मोर्चा के महानगर अध्यक्ष अजीम पाशा के रहमतनगर गली नंबर 401 स्थित आवास पर लैपर्ड 3727, महानगर अध्यक्ष धर्मेन्द्र नाथ मिश्रा के केसरी कुंज रामगंगा विहार स्थित आवास पर लैपर्ड 3737 , क्षेत्रीय महामंत्री हरिओम शर्मा के पंडित नंगला बाईपास रोड स्थित आवास पर पीआरवी 245, महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष आदेश चौधरी के बुद्धिविहार स्थित आवास पर पीआरवी लैपर्ड 3725, युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष अरूण पंडित के बुद्धिविहार स्थित आवास पर लैपर्ड 3737, ब्लाक प्रमुख रूपा देवी के गिंदौड़ा स्थित आवास पर पीआरवी 245, ब्लाक प्रमुख नगमा के डींगरपुर स्थित आवास पर पीआरी 298, ब्लाक प्रमुख नवदीप यादव के डिलरा रायपुर स्थित आवास पर पीआरवी 233, ब्लाक प्रमुख मनीष कुमार सिंह के महलपुर माफी स्थित आवास पर पीआरवी 241, ब्लाक प्रमुख राजपाल सिंह के रामगंगा विहार स्थित आवास पर लैपर्ड 3738, ब्लाक प्रमुख पूनम देवी के हिमायूंपुर स्थित आवास पर पीआरवी 293, ब्लाक प्रमुख संतोष कुमार के निवाडवास स्थित आवास पर पीआरवी 301,ब्लाक प्रमुख संजना देवी के मुडिया खेडा गांव स्थित आवास पर पीआरवी 311 व बिलारी नगर पालिका की अध्यक्ष ज्योति सिंह के आवास पर पीआरवी 235 की तैनाती की गई है। पीआरवी पर तैनात पुलिस कर्मियो को 18 जून से अग्रिम आदेश तक निश्चित स्थान पर ड्यूटी करने का आदेश दिया गया है। साथ ही एसएसपी ने पीआरवी वाहन पर तैनात पुलिस कर्मियों को ड्यूटी के दौरान ही घटनाओं को कवर करने की जिम्मेदारी सौंपी है।

ये भी पढ़ें:- मुरादाबाद : अपर मिशन निदेशक ने शहर को स्वच्छ रखने के दिए निर्देश

RELATED ARTICLES
- Advertisment -