भरथना में डेढ़ घंटे की बारिश में तालाब बनी गलियां, चोक नालों..

0
16

Advertisement

भरथना /इटावा, अमृत विचार। भरथना तहसील व कस्बा क्षेत्र में बीते कई दिनों से पड़ रही भीषण गर्मी के बीच बुधवार को करीब डेढ घण्टे हुई झमाझम बारिश से आम जनमानस ने राहत महसूस की। वहीं तेज बरसात के कारण नगर की कई गलियां जलमग्न होकर तालाब के रूप में तब्दील हो गई तथा कई मुहल्लों में घरों के अन्दर बरसात का दुर्गन्धयुक्त पानी घुसने के कारण घर गृहस्थी का सामान बहने लगा। जिसके कारण गृहस्वामियों को बेहद परेशानियों का सामना करना पडा।

Advertisement

बुधवार की दोपहर हुई झमाझम तेज बरसात ने सभी को गर्मी से राहत दिलायी। वहीं लगातार बारिश ने नगर की कई गलियों व सडकों को जलमग्न कर दिया। जिसमें कस्बा के मुहल्ला कल्यान नगर,बृजराज नगर, अनवरगंज,आदर्श नगर, बजाजा लाइन,सरोजनी रोड,इन्द्रा नगर,टीला खुशालपुर,गिरधारीपुरा, सिन्धी कालोनी आदि कई मुहल्लों की नालियां लबालब हो जाने के कारण नालियों का दूषित, बदबूदार,संक्रमित पानी सडकों पर भर गया तथा बहुत से मुहल्लों के घरों में बरसात का पानी घुसने से गृहस्वामी खासा संकट में रहे तथा राहगीरों को आवागमन करने में बेहद परेशानियों का सामना करना पडा।

Advertisement

दूषित पानी से लबालब भरी सडकों व गलियों के वाशिन्दों ने बताया कि बरसात से पूर्व पालिका प्रशासन द्वारा नाला और नालियों में भरे कूडा करकट की सफाई न कराने के कारण उक्त नाला-नालियों में कूडा करकट फंस जाने के चलते नालियों का दूषित पानी सडकों पर भर गया है। सडकों पर ज्यादा जलभराव होने के कारण वही बरसात का पानी घरों में घुस गया। जिससे घर गृहस्थी का सामान खराब हुआ है और परेशानी भी हुई है।

यह भी पढ़ें –गोरखपुर : महिला सशक्तिकरण पर दिया राज्यमंत्री ने जोर, कौशल विकास की समझाई एहमियत

Advertisement