ब्रेकअप के बाद फिर साथ नजर आए राकेश-शमिता, म्यूजिक वीडियो के टीजर में दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

0
19

अपने ब्रेक-अप की घोषणा से सुर्खियां बटोरने के बाद, शमिता शेट्टी और राकेश बापट एक बार फिर इंटरनेट पर चर्चा कर रहे हैं। दोनों ने आखिरकार ‘तेरे विच रब दिस्दा’ नामक अपने आगामी संगीत वीडियो की नई रिलीज की तारीख पर सेम बिखेर दिया, जो पहले 2 अगस्त को रिलीज होने वाली थी। अपने बहुप्रतीक्षित रोमांटिक ट्रैक के एक ही टीज़र को छोड़ते हुए, शमिता और राकेश ने खुलासा किया कि वे 5 अगस्त को आपके दिलों को प्यार से भरने आ रहे हैं और, प्रशंसक शांत नहीं रह सकते, क्योंकि यह पहली बार है, दोनों स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे, और वह भी उनके ब्रेकअप के बाद।

टीजर को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए शमिता ने कैप्शन में लिखा, ‘तेरे विच रब दिस्दा की धुनों और प्यार से अपने सभी पलों को भर दें। 5 अगस्त को रिलीज हो रहा गाना, देखते रहिए।” हालांकि, उसी टीजर को छोड़ते हुए राकेश ने लिखा, ‘तेरे विच रब दिस्दा के साथ प्यार के झुनझुने को महसूस करने के लिए तैयार हो जाइए। 5 अगस्त को रिलीज हो रहा गाना, देखते रहिए।”

रोमांटिक संगीत मीत ब्रदर्स द्वारा रचित है और सचेत टंडन और परम्परा टंडन द्वारा गाया जाता है। इसके बोल मनोज मुंतशिर ने लिखे थे, जिन्हें आखिरी बार सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में जज के रूप में देखा गया था।

म्यूजिक वीडियो उनके ब्रेकअप के कुछ ही दिनों बाद आता है। पिछले हफ्ते, शमिता और राकेश ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की कहानियों में घोषणा की कि दोनों अलग हो गए हैं। उसी की घोषणा करते हुए, शमिता ने लिखा, “सोचो कि यह स्पष्ट करना महत्वपूर्ण है। राकेश और मैं अब साथ नहीं हैं और कुछ समय से नहीं हैं, लेकिन यह खूबसूरत संगीत वीडियो उन सभी प्रशंसकों के लिए है जिन्होंने हमें इतना प्यार और समर्थन दिया है। आप हमें एक व्यक्ति के रूप में भी अपने प्यार से नहलाते रहें। यहां सकारात्मकता और नए क्षितिज भी हैं। आप सभी का प्यार और आभार।”

इस बीच, राकेश ने अपने प्रशंसकों को अपने ब्रेकअप के बारे में सूचित करने के लिए एक लंबा नोट लिखा। “मैं आप सभी के साथ साझा करना चाहूंगा कि शमिता और मैं अब साथ नहीं हैं। नियति ने हमारे रास्तों को सबसे असामान्य परिस्थितियों में मिला दिया। आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए शारा परिवार का बहुत-बहुत धन्यवाद। एक निजी व्यक्ति होने के नाते, मैं सार्वजनिक रूप से अलग होने की घोषणा नहीं करना चाहता था। हालांकि, मुझे लगता है कि इसे बाहर करने के लिए हम अपने प्रशंसकों के लिए ऋणी हैं। मुझे इस बात का ध्यान है कि यह आपके दिलों को तोड़ देगा लेकिन आप हम पर अपना प्यार एक व्यक्ति के रूप में भी बरसाना जारी रख सकते हैं। आप सभी के समर्थन की अपेक्षा है। यह संगीत वीडियो आप सभी को समर्पित है, ”उन्होंने लिखा।

जो लोग नहीं जानते उनके लिए शमिता और राकेश ने बिग बॉस ओटीटी में अपने करतब के दौरान डेटिंग शुरू की। बाद में, वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में, राकेश बिग बॉस 15 में दिखाई दिए, जिसमें शमिता फाइनलिस्ट थीं।