ब्रह्मास्त्र में मंदिर में जूते पहनने पर खड़ा हुआ विवाद, क्या बॉक्स ऑफिस पर भी बुरा होगा फिल्म का हाल

0
15

भारतीय सिनेमा में कई बार पौराणिक कहानियों पर फिल्में बनाने की कोशिश की गई है लेकिन इसमें बॉलीवुड को ज्यादा सफलता मिलती नज़र नहीं आई है। हालांकि अब ट्रेंड काफी बदल रहा है। हॉलीवुड में भी ऐसी कहानियों पर फिल्मो को बनाया जा रहा है। वहीं अब बॉलीवुड में भी एक बार फिर से ब्रह्मास्त्र के जरिये ऐसी ही फिल्म लाने का प्रयास किया जा रहा है।

इस फिल्म में रणबीर कपूर लीड रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म की कहानी जबरदस्त बताई जा रही है। फिल्म में अच्छी शक्तियों और बुरी शक्तियों के बीच एक जंग दिखाई गई है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ हुआ है। जिसे मिला जुला रिस्पोंस मिल रहा है। लेकिन ट्रेलर के साथ ही फिल्म से जुड़ा एक सीन भी विवाद बन गया है जिससे फिल्म को काफी नुकसान हो सकता है।

इस फिल्म पर पिछले 4 सालों से काम किया जा रहा है वहीं अब आखिरकार इसी सितंबर में ये फिल्म रिलीज़ होने जा रही है। बॉलीवुड में इससे पहले भी इसी तरह की फिल्म रुद्राक्ष बनाई गई थी लेकिन इस फिल्म को ज्यादा प्यार नहीं मिल पाया था। लेकिन तब से अब तक ट्रेंड काफी बदल गया है। माना जा रहा है कि फिल्म को दर्शकों का प्यार मिलने वाला है। फिल्म में एक नेक लड़का है जो दुनिया में नेकी बचाना चाहता है।

जबकि कुछ बुरी शक्ति ब्रह्मास्त्र की तलाश में है ताकि वे दुनिया पर कब्जा कर सकें। साइंस फिक्शन का इस फिल्म में जोरदार तड़का देखने को मिल रहा है। हालांकि फिल्म विवादों में भी फंसती हुई नज़र आ रही है। दरअसल फिल्म के ट्रेलर में एक सीन है जिसमें रणबीर के जूते पहनकर मंदिर में घुसने का दावा किया जा रहा है।

हालांकि मेकर्स की ओर से ये साफ किया गया है कि ये मंदिर नहीं बल्कि दुर्गा पूजा का पंडाल है। लेकिन मेकर्स को डर सता रहा है कि कहीं ये विवाद फिल्म को नुकसान न पहञ्चा दे क्योंकि पहले ही करण जौहर का डर इस फिल्म पर मंडरा रहा है।