HomeRegionalब्रजेश पाठक ने बोला हमला- सपा ने कीर्ति कोल को मानसिक रूप...

ब्रजेश पाठक ने बोला हमला- सपा ने कीर्ति कोल को मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का काम किया

Advertisement

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने कीर्ति कोल को मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का काम किया है। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि जब भाजपा ने एक आदिवासी बहन को देश के सर्वोच्च पद पर बिठाने का काम किया, उस समय देश के कई राजनीतिक दलों ने दलगत भावना से ऊपर उठकर राष्ट्रपति की उम्मीदवार का समर्थन किया।

Advertisement

उस समय सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को आदिवासी बहन नहीं दिख रही थी आज जब सदस्य विधान परिषद का चुनाव होना है और सपा की हार सुनिश्चित जानकर भी कीर्ति कोल को उम्मीदवार व नामांकन कराकर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का काम सपा ने किया है।

Advertisement

ब्रजेश पाठक ने कहा कि प्रदेश की जनता ने अखिलेश को पूरी तरह खारिज कर दिया है। सपा सरकार में ट्रांसफर-पोस्टिंग उद्योग बन गया था। प्रदेश की जनता चाहती है उनके सुख-दुख में शामिल हों उनके जीवन में बदलाव आये। आज प्रदेश में अमन-चैन कायम है, गुण्डे या तो जेल में या फिर प्रदेश से बाहर हैं।

समाजवादी पार्टी को संविधान की जानकारी नहीं: निर्मला पासवान

भाजपा की एमएलसी उम्मीदवार निर्मला पासवान ने कहा कि समाजवादी पार्टी को संविधान की जानकारी नहीं है। सपा प्रत्याशी कीर्ति कोल का पर्चा रद्द होने के बाद निर्मला पासवान ने कहा कि यह भाजपा की जीत है। उन्होंने कहा कि संख्या बल के हिसाब से भाजपा की जीत पहले भी सुनिश्चित थी लेकिन महिला प्रत्याशी का पर्चा रद्द हुआ इसलिए दुख हुआ।

यह भी पढ़ें:-लखनऊ : डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का अखिलेश पर पलटवार, बोले- सपा सरकार में हर पद की लगती थी बोली

Advertisement

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments