बॉलीवुड में 21 साल पूरे करने पर अर्जुन रामपाल का बयान, ‘मैं टूट जाता अगर ….’

0
23

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल ने हाल ही में हिंदी सिनेमा जगत में 21 साल पूरे किए हैं। जी हां, और बॉलीवुड में दो दशक से ज्यादा समय बिता चुके अर्जुन रामपाल ने कई बेहतरीन हिंदी फिल्में दी हैं। आप सभी ने उन्हें कई सफल फिल्मों में देखा होगा। अब हाल ही में इंडस्ट्री में 21 साल पूरे करने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर किया है. आप सभी को बता दें कि अर्जुन रामपाल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया है, जिस पर फैन्स से लेकर सेलेब्स भी उन्हें बधाई दे रहे हैं. दरअसल उन्होंने नोट शेयर करने के साथ ही अपनी डेब्यू बॉलीवुड फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया है.

नोट को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अर्जुन रामपाल ने लिखा, “बॉलीवुड इंडस्ट्री में 21 साल हो गए हैं। मैं अपने दोस्त और भाई राजीव राय का आभारी हूं, जिन्होंने उस समय और आज भी मुझ पर भरोसा किया। पता नहीं क्या होता। अगर उन्होंने मुझे यह ब्रेक नहीं दिया होता। शायद मैं टूट जाता। मेरी पहली फिल्म की टीम को बहुत सारा प्यार। मैं इस उद्योग में 21 साल का हो गया हूं। उन सभी का धन्यवाद जिनके साथ मैंने काम किया है और आगे भी करता रहूंगा। ऐसा करो। मेरे सभी प्रशंसकों के परिवार के लिए धन्यवाद, यह आपके बिना कभी संभव नहीं होता।”

इसके साथ ही आपको यह भी बता दें कि अर्जुन रामपाल को राजीव राय ने बॉलीवुड फिल्म ‘प्यार इश्क और मोहब्बत’ में ब्रेक दिया था। यह फिल्म 3 अगस्त 2001 को रिलीज़ हुई थी, और इसमें अर्जुन रामपाल के साथ सुनील शेट्टी और आफताब ने भी अभिनय किया था। फिलहाल उनके पोस्ट को शेयर करने के बाद कई कमेंट्स भी आ रहे हैं और सभी उन्हें बधाई दे रहे हैं. काम की बात करें तो अर्जुन रामपाल जल्द ही अब्बास मस्तान की ‘पेंटहाउस’, पीरियड वॉर ड्रामा ‘बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव’ और ‘द रेपिस्ट’ में नजर आएंगे।