बॉलीवुड के ये अभिनेता शूटिंग में रोमांटिक सीन देते हुए खो चुके हैं अपना आपा

0
36

हर फिल्म में इंटीमेट सीन जरूर होते हैं, जिसकी वजह से फिल्म में मसाला आता है… परंतु आपके मन में यह विचार जरूर आता होगा कि इस सीन को कैसे शूट किया जाता है। आइए हम आपको इसके बारे में पूरी सच्चाई बताते हैं कि इस सीन को करते हुए कितने लोग अपना आपा खो चुके हैं।

रणबीर कपूर और एवलिन शर्मा

जी हां, इस लिस्ट में पहला नाम इन दोनों का आता है। यह बताया जाता है कि ‘यह जवानी है दीवानी’ में एक इंटीमेट सीन शूट होना था, जिसके दौरान रणवीर ने निर्देशक का कट नहीं सुना और वह एवलिन के साथ किस का सीन करते रहे।

जैकलीन फर्नांडिस और सिद्धार्थ मल्होत्रा

इस जोड़ी ने ‘ए जेंटलमैन’ फिल्म में बहुत ही ज्यादा किसिंग और हगिंग सीन दिखाए गए हैं, जिसमें शूटिंग के दौरान निर्देशक ने कट कहा था परंतु उसके बावजूद भी यह दोनों एक दूसरे को किस करते रहे।

विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित

फिल्म “दयावान” में माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना के बीच एक रोमांटिक सीन शूट होना था। उस दौरान वे एक-दूसरे में इतना ज्यादा खो गए थे कि उन्हें सीन कट होने का ध्यान ही नहीं रहा। हालांकि आज भी माधुरी को अपने उस किसिंग सीन को लेकर पछतावा है।

रंजीत और माधुरी दीक्षित

90 के दशक की एक फ़िल्म में रंजीत विलेन का किरदार निभा रहे थे। मूवी के एक सीन में रंजीत को माधुरी दीक्षित के साथ जबरदस्ती करनी थी। सीन शूट करते समय रंजीत इतना ज्यादा खो गए कि वो अपनी हद भूल गए थे। इस दौरान माधुरी सच में बहुत डर गई थीं।

विनोद खन्ना और डिंपल कपाड़िया

यह बात फिल्म ‘प्रेम धर्म’ की शूटिंग की है, उस समय इनको एक किसिंग सीन करना था और वह किस करते करते इतना मगन हो गए कि कट कहने के बाद भी वह एक दूसरे को किस करते रहे थे।

दलिप ताहिल और जयप्रदा

एक फिल्म में शूटिंग के दौरान दलीप ने अपना आपा खो दिया था और अभिनेत्री जयाप्रदा के पीछे इतना पागल हो गए थे कि उन्हें वास्तविक जीवन में लाने के लिए थप्पड़ तक मारना पड़ा था।

प्रेमनाथ और फरियाल 

गुजरे जमाने की एक मूवी की शूटिंग के दौरान प्रेमनाथ सीन में ज्यादा ही इंवाल्व हो गए थे। उन्होंने अपनी को-एक्ट्रेस फरयाल को इतनी जोर से पकड़ लिया था, कि उन्हें खुद को छुड़ाने के लिए मशक्कत करनी पड़ी थी।

रुसलान मुमताज और चेतना

इनकी फिल्में ज्यादा प्रसिद्ध नहीं हुई थी, परंतु इंटिमेट सीन बहुत ही प्रसिद्ध हुए थे। उन्होंने वास्तव में अपना आपा खो दिया था और अनजाने में अभिनेत्री की ड्रेस भी खोल दी थी।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ फिल्म में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को किसिंग सीन करना था और निर्देशक ने उसमें कट भी बोला था परंतु उसके कई मिनट बाद भी वह किस करते रहे थे।