बॉलीवुड के टॉप खान ले साथ काम करने से डरती है जान्हवी कपूर

अभिनेत्री जान्हवी कपूर, जो वर्तमान में अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘गुड लक जेरी’ की महत्वपूर्ण सफलता का आनंद ले रही हैं, का कहना है कि यह बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान, सलमान खान या शाहरुख खान के साथ “अजीब” स्टार होगी, जो काफी बड़े हैं। उसकी तुलना में।

जान्हवी का कहना है कि हालांकि वह उनके साथ एक फिल्म में काम करना पसंद करेंगी, लेकिन वह फिल्म में उनके साथ जोड़ी बनाने के बारे में अनिश्चित हैं। जान्हवी ने एनडीटीवी से कहा, “वे सबसे बड़े सितारे हैं और हर कोई उनके साथ काम करना चाहता है, लेकिन काम करुंगी तो के विपरीत थोड़ा अजीब होगा अगर मैं उनके सामने (यह थोड़ा अजीब होगा अगर मैं उनके साथ काम करूं) लेकिन मैं उनके साथ काम करना पसंद करूंगी।” साक्षात्कार में।

जाह्नवी कपूर हाल ही में पोलैंड में बावल की शूटिंग के बाद भारत लौटी हैं। अभिनेत्री ने कहा कि जब वह वहां थीं, तब उन्हें घर की याद आ रही थी और वह ऐसे समय में वापस आकर खुश थीं जब उनकी नवीनतम फिल्म ‘गुड लक जेरी’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। फिल्म पिछले शुक्रवार को डिजिटल रूप से खुली और अभिनेत्री उसी शाम एक कार्यक्रम के लिए दिल्ली में थी।

“मैं अभी-अभी पोलैंड से वापस आया हूँ और मैंने कुछ काम किया है, और फिर इस स्टोर के लॉन्च के लिए दिल्ली आया हूँ, इसलिए मैं अभी तक फिल्म की प्रतिक्रिया का आनंद नहीं ले पाया हूँ। हम लोगों का मनोरंजन करने और उन्हें खुश करने के लिए फिल्में बनाते हैं, और अगर गुड लक जैरी ने कुछ हद तक ऐसा किया है, तो मैं बहुत खुश हूं। मुझे उम्मीद है कि और लोग मेरे काम को देखेंगे और मुझे और अच्छा काम करने को मिलेगा।”

इसके अलावा, जान्हवी मिस्टर एंड मिसेज माही में राजकुमार राव के साथ, नितेश तिवारी की बावल में वरुण धवन और मिली में दिखाई देंगी, जो उनके पिता द्वारा समर्थित है।