बॉलीवुड की ये 8 अदाकराएं फिल्मों में दे चुकी हैं बोल्ड और न्यूड सीन्स, फैंस का भी डोल गया था मन

सोचो बॉलीवुड काफी बोल्ड नहीं है? एक बार फिर सोचिए, क्योंकि हम आपके लिए लाए हैं बॉलीवुड के 16 बेहतरीन टॉपलेस सीन जो आपके होश उड़ा देंगे!

1. ‘जूली’ (2004) में नेहा धूपिया

हम नेहा धूपिया की इस तस्वीर के साथ सूची शुरू करते हैं, जो बिस्तर पर नग्न लेटी हुई थी, जिसने हम में से कई लोगों में यौन जागृति पैदा की, जब उनकी फिल्म ‘जूली’ रिलीज़ हुई।

2. दीपा साही ‘माया मेमसाब’ (1993) में
बॉलीवुड में बहुत ही जाना-पहचाना नाम नहीं है, बहुत बोल्ड अभिनेत्री दीपा साही ने फिल्म ‘माया मेमसाब’ में शाहरुख खान के साथ एक सुपर हॉट लवमेकिंग सीन में यह सब बड़े पर्दे पर किया। हाँ, शाहरुख के साथ!

3. ‘ज़हर’ (2005) में उदिता गोस्वामी

उदिता गोस्वामी ने ‘ज़हर’ में एक सुपर सेंसुअल स्ट्रिप सीन में इमरान हाशमी को बहकाया और दर्शकों को और अधिक की चाह में छोड़ दिया!

4. ‘द क्लाउड डोर’ (1994) में अनु अग्रवाल
कौन जानता था कि अनु अग्रवाल का प्यार द क्लाउड डोर में अब तक के सबसे स्पष्ट और पूरी तरह से नग्न प्रेम दृश्यों में से एक में दिखाई देगा?

5. ‘राम तेरी गंगा मैली’ (1985) में मंदाकिनी
सोचिए आज की बॉलीवुड अभिनेत्रियां बोल्ड हैं? मंदाकिनी ने 30 साल पहले एक पारदर्शी सफेद साड़ी के अलावा कुछ भी नहीं पहनकर झरने के नीचे भीगकर किया अकल्पनीय!

6. ‘मेरा नाम जोकर’ (1970) में सिमी गरेवाल
इसमें सिमी गरेवाल नग्न नहा रही हैं। हमें यकीन है कि आपको यह पहले से ही याद है।

7. ‘सत्यम शिवन सुंदरम’ (1978) में ज़ीनत अमान
ज़ीनत ने फिल्म में अपने बोल्ड टॉपलेस गाने से फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था।

8. ‘पाप’ (2005) में सीमा रहमानी
सीमा रहमानी भी इस फिल्म में शाइनी आहूजा के साथ कई दृश्यों में टॉपलेस दिखाई दी थीं। यह शर्म की बात है कि लोगों के देखने से पहले ही इस फिल्म पर प्रतिबंध लगा दिया गया! चिंता न करें, यहाँ एक स्थिर है।