HomeEntertainmentबॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के ख़िलाफ़ हुआ मुकदमा दर्ज जाने क्या है...

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के ख़िलाफ़ हुआ मुकदमा दर्ज जाने क्या है इसकी वजह?


बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के ख़िलाफ़ हुआ मुकदमा दर्ज जाने क्या है इसकी वजह?

रणवीर सिंह आज के समय में सबसे प्रसिद्ध अभिनेता के तौर पर जाने जाते हैं. इन्होंने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक सुपरहिट मूवी दी है. जिस वजह से आज इनका नाम भारत में नहीं बल्कि विदेशों में भी चलता है वर्तमान  समय में रणवीर सिंह मीडिया में काफ़ी ज़्यादा  सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि  अभी  कुछ समय पहले ही रणवीर सिंह को  लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है  जो कि यह है कि रणवीर सिंह  को जल्द ही  पुलिस अंदर कर सकती है. आइए जानते हैं क्या वजह है?

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपनी ड्रेसिंग की वजह से हमेशा ही सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन इस बार के उनके लेटेस्ट फोटोशूट ने तो सोशल मीडिया पर एकदम तहलका ही मचा दिया है। एक्टर की फुल न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं। काफी लोगों को तो यकीन ही नही हुआ कि रणवीर ने न्यूड फोटोशूट कराया हैं। एक्टर ने एक मैगजीन कवर के लिऐ फुल न्यूड फोटोशूट कराया है.

रणवीर सिंह जल्द ही पुलिस अंदर कर सकती है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही रणवीर सिंह के ख़िलाफ़ स्टेशन में शिकायत दर्ज कर दी गई है और अब रणवीर सिंह को  स्टेशन और कोर्ट–कचहरी के चक्कर लगाने  पड़ेंगे. इसी की वजह मीडिया में इस समय हर जगह रणवीर सिंह की ही बातें हो रही है. आगे आपको  आर्टिकल में रणवीर सिंह को लेकर हुए इस खुलासे के बारे में विस्तार से बताते है.

रणवीर सिंह इन दिनों पेपर मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं. हालांकि, ‘गली बॉय’ एक्टर अपने इस बोल्ड स्टेप ने उन्हें कानूनी संकट में डाल दिया है. कथित तौर पर अब रणवीर के खिलाफ मुंबई में शिकायत दर्ज की गई है. पुलिस को मिली शिकायत में रणवीर सिंह पर  ‘महिलाओं की भावनाओं को आहत करने’ का आरोप लगाया गया है. सोमवार को इस मामले में रणवीर सिंह के खिलाफ चेंबूर थाने में शिकायत दी गई थी. शिकायतकर्ता के वकील ने बताया कि इस मामले में आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 292 के तहत पांच साल और धारा 293 के तहत 3 साल कैद का प्रावधान है.

 

 

 

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments