Saturday, June 25, 2022
HomeEntertainmentबॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई सम्राट पृथ्वीराज, निर्देशक ने बताया...

बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई सम्राट पृथ्वीराज, निर्देशक ने बताया अक्षय नहीं इस अभिनेता को करना था कास्ट

सम्राट पृथ्वीराज हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों ने पसंद नहीं किया है और ये फिल्म पूरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो चुकी है। इस फिल्म में दर्शकों ने कई खामिया बताई हैं जिसके कारण से ही ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हो पाई है। फिल्म को बड़े बजट के साथ बनाया गया था लेकिन फिल्म लागत निकालने में भी असफल हुई है।

फिल्म को चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने बनाया है। चंद्रप्रकाश एन बेहतरीन फ़िल्ममेकर है लेकिन उनकी ये फिल्म पूरी तरह से फ्लॉप हो चुकी है। लेकिन अब हाल ही में चंद्रप्रकाश का भी फिल्म फ्लॉप होने पर दर्द छलका है। चंद्रप्रकाश ने फिल्म को लेकर काफी कुछ कहा है। वहीं अपनी राय भी उन्होंने सभी के सामने रखी है। आइए जानते हैं खबर को विस्तार से

सम्राट पृथ्वीराज फिल्म आखिरी हिंदू शासक पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर बनी हुई है। इस फिल्म में सम्राट के किरदार में अक्षय कुमार और रानी संयोगिता के रूप में मानुषी छिल्लर नज़र आ रहे हैं। इसके अलावा भी फिल्म में सोनू सूद भी नज़र आ रहे हैं। लेकिन फिल्म पूरी तरह से फ्लॉप हो चुकी है। फिल्म दर्शकों को पसंद नहीं आई है इसलिए फिल्म ज्यादा कमाई भी नहीं कर पाई है। लेकिन अब फिल्म के निर्देशक चंद्रप्रकाश ने भी इस फिल्म को लेकर काफी कुछ कहा है।

चंद्रप्रकाश ने बताया है कि उन्होंने ये कहानी अक्षय के हिसाब से लिखी ही नहीं थी। इसी बीच चंद्रप्रकाश ने एक और राज भी खोला है उन्होंने बताया है कि इसमें सनी देओल को कास्ट किया जाने वाला था और ये कहानी भी उन्हें के अनुसार थी। चंद्रप्रकाश के अनुसार इतिहासकर उनकी फिल्मों में दिलचस्पी लेते हैं ये उन्हें अच्छा लगता है लेकिन लोग चंद्रप्रकाश के हिसाब से उनकी कहानी नहीं सुनना चाहते हैं ये बात उन्हे गलत लगती है।

चंद्रप्रकाश का ये बयान सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि फिल्म में अक्षय की एक्टिंग का भी खूब मज़ाक बनाया गया है। वहीं अक्षय के कारण भी इस फिल्म को पसंद नहीं किया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -