बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला पंकज त्रिपाठी का जलवा, सिनेमाघरों में पस्त पड़ी शेरदिल द पीलीभीत सागा

इस समय सिनेमाघरों में कई फिल्में रिलीज़ की जा रही हैं लेकिन बॉलीवुड फिल्मों का सिनेमाघरों में चल पाना काफी मुश्किल हो गया है। कुछ फिल्मों को छोड़ दिया जाए तो कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा पा रही हैं। वहीं हाल ही में रिलीज़ हुई पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म शेरदिल द पीलीभीत सागा का भी यही हाल है। इस फिल्म से दर्शकों को भी काफी उम्मीद थी जो अब फेल नज़र आ रही हैं।

फिल्म में पंकज त्रिपाठी नज़र आ रहे हैं। ऐसे में माना जा रहा था कि फिल्म सुपरहिट हो सकती है। लेकिन फिल्म पूरी तरह से फ्लॉप नज़र आ रही है। हालांकि पंकज ने अपनी एक्टिंग से फिल्म को सफल बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी है लेकिन दर्शकों को फिल्म की कहानी और निर्देशन से कई शिकायतें हैं। आइए जानते हैं

हाल ही में सिनेमाघरों में पंकज त्रिपाठी की फिल्म शेरदिल द पीलीभीत सागा को रिलीज़ किया गया है। बताया जा रहा है कि ये फिल्म पीलीभीत की सच्ची घटनाओं पर आधारित हैं। वहीं फिल्म में पंकज त्रिपाठी हैं तो दर्शकों भी उनकी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। पंकज को ओटीटी का बादशाह कहा जाता है लेकिन बड़े पर्दे पर पंकज का जलवा नहीं चल पाया। ये पंकज की पहली फिल्म है जिसमें वे लीड रोल में नज़र आ रहे हैं लेकिन फिल्म फ्लॉप नज़र आ रही है।

कहा जा रहा है कि फिल्म की कहानी और निर्देशन में कई खामिया हैं। फिल्म का निर्देशन सृजित मुखर्जी ने किया है वहीं पटकथा सृजित, अतुल कुमार और सुदीप निगम ने मिलकर लिखी है। फिल्म में पूरी फिल्म का बोझ पंकज अपने कंधों पर ही उठाए हुए नज़र आ रहे हैं। ऐसे में फिल्म की कहानी भी दर्शकों को पसंद नहीं आ रही है।

फिल्म कागज में भी पंकज को लीड रोल मिला था लेकिन ओटीटी पर उनकी लोकप्रियता को देखते हुए उनकी इस फिल्म को ओटीटी पर ही रिलीज़ किया गया था लेकिन शेरदिल को सिनेमाघरों में रिलीज़ किया गया और ये फिल्म फ्लॉप होने की कगार पर आ गई। फिल्म पहले दिन 1 करोड़ की कमाई भी नहीं कर पाई है।