बेहद हॉट लुक में इब्राहिम के साथ फिर नज़र आई पलक तिवारी, दोनों की क्यूटनेस ने जीत लिया यूजर्स का दिल

0
90

बता दें कि बॉलीवुड में आए दिन किसी न किसी के रिलेशनशिप में होने की चर्चा होती ही रहती है। वहीं सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम और श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चाओं में रहते हैं। यूजर्स का मानना है कि दोनों के बीच कुछ न कुछ चल रहा है। दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया जा चुका है।

वहीं अब एक बार फिर से इब्राहिम और पलक चर्चाओं में आ गए हैं। दोनों को एक बार फिर से लेट नाइट एक होटल के बाहर स्पॉट किया गया है जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। वहीं इस दौरान पलक भी काफी हॉट लग रही हैं और उनका अंदाज़ व लुक भी हर किसी को पसंद आ रहा है। दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया ओर काफी तेजी से वायरल भी हो रही है।

काफी समय से ये खबर सामने आ रही है कि सैफ के बेटे इब्राहिम और श्वेता तिवारी की बेटी पलक एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों कई बार एक दूसरे के साथ नज़र आ चुके हैं। वहीं एक बार फिर से दोनों को एक होटल के बाहर लेट नाइट स्पॉट किया गया है। माना जा रहा है कि दोनों एक दूसरे के साथ डेट पर ही आए थे। वहीं दोनों इस दौरान एक साथ काफी अच्छे भी लग रहे थे।

इब्राहिम भी पलक के पीछे पीछे चलते नज़र आए जो वाकई क्यूट लग रहा था। वहीं इस दौरान पलक भी काफी हॉट लग रही थी। पलक ने ग्रीन मिनी स्कर्ट, टॉप और ऊपर से जैकेट कैरी की थी। वहीं पलक ने पार्टी मेकअप के साथ आपे बाल भी खुले रखे जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही थी। दोनों को एक साथ देखकर उनके फैंस भी काफी खुश नज़र आ रहे हैं।

वहीं अब कई यूजर्स का कहना है कि यदि ये दोनों कपल बनेंगे तो काफी क्यूट लगेंगे। हालांकि अभी भी कई यूजर्स के मन में सवाल है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं यान नहीं। बता दें कि पलक ने हार्डी संधु के गाने बिजली बिजली से डेब्यू किया था जिसे खूब पसंद भी किया गया। बहुत कम समय में ही पलक ने सफलता को हासिल किया है। आने वाले समय में भी पलक कई प्रोजेक्ट्स में नज़र आने वाली हैं।