बेडरूम में इन तीन चीजों के बिना नहीं रह सकती करीना कपूर, रोमांटिक लाइफ को लेकर खोले कई राज़

0
359

शायद ही कोई होगा जो आज करीना कपूर को न जानता हो। आज भी ऐसे कई लोग हैं जो करीना कपूर के दीवाने हैं। वहीं करीना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चाओं में रहती हैं। सैफ के साथ करीना की जोड़ी को भी खूब पसंद किया जाता है। करीना अब दो बच्चों की माँ भी बन चुकी हैं लेकिन उनकी खूबसूरती आज भी पहले जैसी ही है।

वहीं करीना आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चाओं में आ ही जाती हैं। एक बार फिर से करीना ने सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरना शुरू कर दिया है। दरअसल उनका एक इंटरव्यू भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने बेडरूम से जुड़े कई राज़ खोले हैं। वहीं उन्होंने बताया है कि बेडरूम में उन्हें तीन चीज़ें जरूर चाहिए होती हैं। आइए जानते हैं इस खबर को विस्तार से।

करीना और सैफ की जोड़ी बॉलीवुड में सबसे चर्चित जोड़ी मानी जाती है। ये कपल आए दिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन ही जाता है। हालांकि दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और ऐज गैप होने के बाद भी दोनों के बीच कभी मनमुटाव नहीं हुआ। वहीं अब उनकी शादी को 10 साल पूरे हो जाएंगे। दोनों एक दूसरे पर प्यार लुटाते हुए भी नज़र आते हैं। वहीं अब हाल ही में करीना का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल हाल ही में करीना ने रोमांटिक लाइफ को लेकर काफी चर्चा की है। वहीं उन्होंने बेडरूम से जुड़े भी कई राज़ खोले हैं। दरअसल एक बार सैफ करीना के चैट शो में गए थे तब करीना ने उनसे पूछा था कि बेडरूम में सोते वक्त किन तीन चीजों की जरूरत होती है जिससे शादीशुदा जिंदगी में स्पार्क रहे। ऐसे में सैफ ने कहा था कि “रोल प्ले”

ये सुनकर करीना भी काफी शर्मा गई थी। ऐसे में करीना ने भी कहा था कि उन्हें बेडरूम में वाइन की बोतल, पजामा और सैफ चाहिए होते हैं। करीना का ये जवाब सुनकर वहाँ बैठे सभी लोगों की भी हंसी छूट गई थी। बता दें कि अमृता सिंह से अलग होने के बाद सैफ ने 2012 में ही करीना से शादी रचाई थी। हाल ही में दोनों के एक और बेटा भी हुआ है।