बुलेट ट्रेन स्टार जॉय किंग ने बताया की ब्रैड पिट के साथ कर उन्हें ऐसा लगा जैसे… 

0
22

क्या आपने कभी सोचा है कि ब्रैड पिट के साथ काम करना कैसा लगता होगा? जॉय किंग के पास सभी जवाब हैं। हाल ही में ईटी के साथ बातचीत में, किसिंग बूथ की अभिनेत्री ने हॉलीवुड के दिग्गज ब्रैड पिट के साथ अपनी आगामी रिलीज़ बुलेट ट्रेन की शूटिंग के बारे में बात की। उसने इस बारे में बात की कि भले ही वह कभी भी नर्वस नहीं थी, लेकिन उसे जल्द ही पता चल गया कि अभिनेता वास्तविक जीवन में “आश्चर्यजनक रूप से सामान्य” था।

साक्षात्कार के दौरान, किंग ने फिल्म के लॉस एंजिल्स प्रीमियर में अपना अनुभव साझा किया, “जब मैं पहली बार इस परियोजना में आई तो मैं अभिभूत और थोड़ा डरा हुआ था,” उसने समझाया, “यह बिल्कुल वैसा ही है, ‘पवित्र कैनोली, एक क्रिया डेविड लीच और ब्रैड पिट के साथ फिल्म,’ जैसे, ‘दिस इज वाइल्ड!’ और आप उस सेट पर पहुंच जाते हैं, और यह इतना सहज और रोमांचक लगता है और, आप जानते हैं, आप जोखिम ले सकते हैं।” पिट के साथ काम करने के बारे में अपनी शुरुआती घबराहट के बावजूद, उन्होंने खुलासा किया कि सेट पर आरामदायक माहौल बनाए रखने में अभिनेता का एक बड़ा हिस्सा रहा है।

जॉय ने पिट की तारीफ करते हुए कहा, “हमें ब्रैड मिल गया है, आप जानते हैं, बस थोड़े से स्वर सेट करते हैं,” उसने कहा, “मेरा मतलब है, वह एक अद्भुत, प्रतिभाशाली नेता है।” किंग ने यह भी खुलासा किया कि कैसे पिट “हर किसी के लिए इतना बड़ा चीयरलीडर” रहा है। उसने विस्तार से बताया, “यह वास्तव में ऐसा होना जंगली था, ‘वाह, क्या अच्छा है, सामान्य आदमी है।”

किंग और पिट के साथ, फिल्म की चलती-फिरती कास्ट में आरोन टेलर-जॉनसन, ब्रायन टायरी हेनरी, बैड बनी, सैंड्रा बुलॉक, माइकल शैनन और भी बहुत कुछ शामिल हैं। डेविड लीच द्वारा निर्देशित यह फिल्म 5 अगस्त को प्रीमियर के लिए तैयार है।