बुलडोजर से वसूली कर रही है भाजपा, 70% आबादी को बेघर करने की तैयरी…

0
40

नई दिल्ली | Bulldozer BJP Delhi Sisodia : देश में पिछले कुछ समय से बुलडोजर भाजपा की कार्रवाई की प्रयाय बना हुआ है. इसकी शुरूआत यूपी चुनाव से शुरू हुई थी. ऐसे में अब आप नेता और दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने BJP पर गंभीर आरोप लगाए हैं उन्होंने कहा कि भाजपा दिल्ली को तहस-नहस कर दिल्ली में 63 लाख लोगों के घरों पर बुलडोज़र चलाने की तैयारी की है. श्री सिसोदिया ने शुक्रवार को कहा कि भाजपा ने दिल्ली में बुलडोज़र से वसूली का बड़ा प्लान बनाया है और बुलडोज़र से वसूली के लालच के कारण पूरी दिल्ली को तहस-नहस करने में लगी हुई है. भाजपा पूरी दिल्ली में बुलडोज़र लेकर घूम रही है. दिल्ली की कच्ची कॉलोनियों और झुग्गियों में बने घरों में 60 लाख लोग रहते हैं और भाजपा का इन सबको तोड़ने का प्लान है. पहले तो भाजपा के नेताओं ने पैसे लेकर इन्हें अवैध तरीके से बसाया और फिर उन्हें तोड़ रही है और इसके साथ-साथ डीडीए कॉलोनी में घरों में छोटे-मोटे निर्माण करने वाले तीन लाख लोगों के मकानों को भी तोड़ेगी.

वसूली के लिए लेकर निकली है बुलडोजर…

Bulldozer BJP Delhi Sisodia : श्री सिसोदिया का कहना है कि भाजपा दिल्ली की 70 फ़ीसदी आबादी के घरों पर बुलडोज़र चलाकर उन्हें बेघर करने की तैयारी में है. दिल्ली के ये दिल्ली ही नहीं पूरे देश में अब तक की सबसे बड़ी तबाही होगी. उन्होंने कहा कि भाजपा का निगम में कार्यकाल पूरा हो चुका है फिर भी वह वसूली के लिए बुलडोजर लेकर घूम रही है. आम आदमी पार्टी, भाजपा के बुलडोज़र से वसूली के इस टुच्ची राजनीति का विरोध करती है. आज भाजपा की वजह से पूरी दिल्ली की जनता पर मुसीबत का पहाड़ टूट पड़ा है. उन्होंने दिल्ली को जनता को भरोसा दिलाते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी का एक-एक कार्यकर्त्ता और दिल्ली सरकार दिल्ली के लोगों के साथ खड़ी है. उन्होंने कहा कि चाहे उन्हें जेल जाना पड़े लेकिन बुलडोज़र को रोककर दिल्ली की जनता को तबाह होने से बचायेंगे.

इसे भी पढें- दिल्ली अभी भी दूर नहीं… लेकिन पृथ्वी शॉ का…

पत्र लिखकर कहा दिल्ली में मच जाएगा हाहाकार…

Bulldozer BJP Delhi Sisodia : इस संबंध में दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री ने चिट्ठी के माध्यम से केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह को भी स्थिति से अवगत कराया है. उन्होंने पत्र में लिखा है कि दिल्ली में भाजपा का 63 लाख लोगों के घरों को तोड़ने का प्लान ऐसे ही चलता रहा तो पूरी दिल्ली में हाहाकार मच जाएगा. इसलिए इसे समय रहते रोका जाए. उन्होंने गृह मंत्री से आग्रह किया कि वह भाजपा के नेताओं को समझाएं कि वे ऐसी हरकतें करना बंद करें और उन लोगों की जवाबदेही तय करें जिन्होंने पैसे लेकर 17 सालों में ये निर्माण होने दिए. आम जनता के घरों पर बुलडोज़र चलाने से पहले भाजपा के इन नेताओं के घरों पर बुलडोज़र चलाया जाए और जब तक जवाबदेही तय होकर इन नेताओं के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाती तब तक बुलडोज़र की इस राजनीति को पूरी तरह से रोका जाए.

इसे भी पढें- ओवैसी के औरंगजेब के मकबरे पर जाने से शुरू हुई बहस, शिवसेना और मनसे ने की आलोचना…