बुधवार को ‘केजीएफ 2’ से आगे निकली ‘डॉक्टर स्ट्रेंज 2’, ऐसा रहा अजय देवगन की ‘रनवे 34’ का हाल

0
38

यश की KGF: चैप्टर 2 पूरे भारत में, खासकर हिंदी क्षेत्र में बॉक्स ऑफिस पर असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने हिंदी पट्टी के अधिकांश सिंगल स्क्रीन थिएटरों पर कब्जा कर लिया है और अब तक इस क्षेत्र से केवल 400 करोड़ रुपये ही कमा पाई है। हालांकि, यश-स्टारर केजीएफ: चैप्टर 2 अपने 28वें दिन, यानी बुधवार, 11 मई को अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। साथ ही, फिल्म के बुधवार के कलेक्शन को मार्वल स्टूडियोज के बेनेडिक्ट कंबरबैच-स्टारर डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस ने मात दी। वहीं, चारों फिल्में- केजीएफ, डॉक्टर स्ट्रेंज, अजय देवगन की रनवे 34 और टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2 की कुल मिलाकर केवल 7.79 करोड़ रुपये से 8.79 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर पाई।

डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ़ मैडनेस:

हम सभी बेनेडिक्ट कंबरबैच की ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ से रोमांचित हैं। शुरुआती रुझानों के मुताबिक बुधवार यानी 11 मई को फिल्म के कलेक्शंस में गिरावट देखने को मिली. कथित तौर पर, मार्वल फिल्म ने सिनेमाघरों में अपने छठे दिन लगभग 5 करोड़ रुपये से 6 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसी के साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन 98.50 से 99.50 करोड़ रुपये के करीब पहुंच गया है. यानी फिल्म सातवें दिन 100 करोड़ के क्लब में एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

रनवे 34:

अजय देवगन के निर्देशन में बनी तीसरी फिल्म ‘रनवे 34’ में खुद अमिताभ बच्चन, रकुल प्रीत सिंह, बोमन ईरानी और कैरी मिनाती हैं। शानदार कास्ट के बावजूद फिल्म दर्शकों को प्रभावित करने में नाकाम रही। शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘रनवे 34’ ने 13वें दिन 0.65 करोड़ रुपये की कमाई की. जिसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन 31.62 करोड़ रुपये हो गया है।

हीरोपंती 2:

टाइगर श्रॉफ की एक्शन थ्रिलर को मिले-जुले रिव्यू मिले, लेकिन लगता है कि यह फैंस को प्रभावित करने में नाकाम रही। रिपोर्ट्स के मुताबिक रिलीज के करीब दो हफ्ते बाद फिल्म ने 26 करोड़ रुपये कमाए। मेगा-ब्लॉकबस्टर फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 के सामने फिल्म बिजनेस नहीं कर पाई और अब बेनेडिक्ट कंबरबैच की डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस का भी इस पर असर पड़ा है।

केजीएफ: अध्याय 2:

प्रशांत नील द्वारा अभिनीत, केजीएफ: चैप्टर 2 ने बुधवार को कथित तौर पर 2.14 करोड़ रुपये का संग्रह दर्ज किया। मार्वल स्टूडियोज की ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ बुधवार को बॉक्स ऑफिस पर यश की फिल्म को मात देने में सफल रही, क्योंकि फिल्म का कलेक्शन 5 करोड़ रुपये से लेकर करोड़ रुपये तक था।