बिना शादी किए ही प्रेग्नेंट हो गई थीं नेहा धूपिया, सच पता लगते ही परिवार का हो गया था ऐसा हाल

0
150

अभिनेता नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने 2018 में चुपचाप शादी समारोह में शादी कर ली। बाद में उन्होंने खुलासा किया कि नेहा अपनी बेटी मेहर धूपिया बेदी के साथ तीन महीने की गर्भवती थीं, जब उन्होंने उस साल मई में शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया। अब, नेहा के चैट पॉडकास्ट नो फिल्टर नेहा के एक एपिसोड में, अंगद ने खोला कि शादी के पीछे क्या हुआ और नेहा के माता-पिता ने जब शादी से पहले गर्भावस्था और उनके रिश्ते के बारे में उनसे बात की तो उन्होंने कैसे चरम प्रतिक्रिया दी।

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट से पता चलता है कि नेहा ने अपने चैट शो में अंगद को ग्रिल किया और उनसे पूछा कि वह कैसा महसूस कर रहे थे जब उन्हें गर्भावस्था की खबर को तोड़ने के लिए अपने माता-पिता का सामना करना पड़ा था। अंगद ने खुलासा किया कि उन्होंने पहले गर्मजोशी से स्वागत किया और नेहा के माता-पिता के घर गुलाबजामुन, बीयर, आंसू और डोसा खाया। उन्होंने कहा कि वह सिर्फ यह कहना चाहते थे और जितनी जल्दी हो सके इससे दूर हो गए क्योंकि नेहा ने हाथ उठाया था और अंगद के कंधों पर गर्भावस्था की खबर बताने की पूरी जिम्मेदारी डाल दी थी।

रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि जब अंगद ने यह खबर दी, तो नेहा के माता-पिता चौंक गए और उन दोनों को विस्फोट करने से पहले कुछ सेकंड के लिए चुप हो गए। ‘ब्रेकिंग न्यूज’ के तनाव के कारण उनकी मां की नाक से खून भी निकल गया। अंगद के हवाले से कहा गया, “यह देखते हुए कि आप (नेहा) उस खबर को नहीं तोड़ना चाहते थे जिसकी आप उम्मीद कर रहे थे, इसलिए हमें उन्हें बताना पड़ा कि हमें इसकी जरूरत है। शादी करने के लिए और हम एक दूसरे से प्यार करते हैं। मैं बेहद नर्वस था क्योंकि तकनीकी तौर पर वह फैसले का दिन था। आपके माता-पिता को खबर देने के लिए, मेरे पास वास्तव में ठंडे पैर थे क्योंकि स्पष्ट रूप से यह आपसे (नेहा) नहीं आने वाला था। सब कुछ मुझसे आना था। मुझे वास्तव में ऊपर उठकर बोलना था। मुझे बस इसे धुंधला करना था और प्रतिक्रिया देखना था। ”

अपने माता-पिता को अपने फैसले के बारे में सूचित करने के बाद, नेहा और अंगद ने 10 मई, 2018 को दिल्ली के एक गुरुद्वारे में आनंद कारज समारोह में शादी कर ली। नेहा ने कुछ स्टेटमेंट कुंदन ज्वैलरी के साथ एक खूबसूरत बेबी पिंक अनीता डोंगरे लहंगा पहना था, जबकि अंगद ने अपने आउटफिट को गुलाबी रंग के ब्राइट शेड के साथ कंट्रास्ट किया था। यह जोड़ी एक साथ आश्चर्यजनक लग रही थी और उनकी शादी की खबर ने युवराज सिंह जैसे उनके सबसे करीबी दोस्तों सहित सभी को चौंका दिया। फिल्म निर्माता करण जौहर ही थे जिन्होंने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट करके अपनी शादी की खबर दी और तभी बाकी सभी को शादी और उनके छिपे हुए रिश्ते के बारे में पता चला।