HomeEntertainmentबिग बॉस में बनी इन जोड़ियों का रिश्ता बाहर आते ही हुआ...

बिग बॉस में बनी इन जोड़ियों का रिश्ता बाहर आते ही हुआ खत्म,जानिए इनके बारे में

कलर्स टीवी जगत का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस पिछले कई सालो से दर्शको का मनोरंजन करते हुए दिखाई दे रहा है। इस शो को दर्शको का काफी प्यार मिला। बिग बॉस टेलीविजिन पर सबसे पसंदीदा और सफल रियलिटी शो में से एक है और इसके पंद्रह ब्लॉकबस्टर सीजन हो चुके है। ऐसे में इस शो में हमने देखा की प्रतिभागी प्यार में पड़ जाते है। बिग बॉस के पिछले सीजन में ईशान सहगल और मायशा अय्यर ,करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को भी प्यार हो गया था।अब इन जोड़ियों का रिश्ता बिग बॉस के घर के बहार कब तक चलेगा। ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा तो चलिए जानते है बिग बॉस में बनी जोड़ियों के बारे में जिनका रिश्ता बाहर आते ही खत्म हो गया 

h

 कुशाल टंडन और गोहर खान – बिग बॉस 7 में कुशाल टंडन और गोहर खान ने भी हिस्सा लिया था और यही से दोनों की दोस्ती हुई और दोनों को एक दूसरे को पसंद करने लगे।ऐसे में कुशाल और गोहर दोनों की केमिस्ट्री लोगो को काफी पसंद आयी। इन दोनों ने शो में एक दूसरे को काफी स्पोर्ट किया लेकिन शो से बाहर आते ही दोनों के रिश्ते खराब हो गए है और दोनों अलग हो गए। 

h

सारा खान और अली मर्चेट – बिग बॉस के 4 सीजन में टीवी अभिनेत्री सारा खान और अभिनेता अली मर्चेट ने हिस्सा लिया। इन दोनों की जोड़ी काफी चर्चा में रही क्युकी इन दोनों ने नेशनल टीवी पर शादी की थी लेकिन यह शादी 2 महीने तक ही चली। ऐसे में दर्शको ने दोनों की शादी को पब्लिसिटी स्टंट कहा था। इन दोनों पर धार्मिक भावनाओ को ठोस पहुंचाने के लिए जुर्माना भी लगाया गया था। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments