‘बिग बॉस’ फेम निक्की तंबोली ने खरीदी लग्जरी कार, कीमत जान हो जाएंगे हैरान

रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 14 में अपने अभिनय के बाद निक्की तंबोली एक घरेलू नाम बन गई। छोटे पर्दे पर आने से पहले, निक्की ने कई दक्षिण फिल्मों में काम किया। वह कई हिंदी और पंजाबी संगीत वीडियो का भी हिस्सा बनीं। शोबिज उद्योग में अपना नाम हासिल करने के बाद, अभिनेत्री ने हाल ही में खुद को एक नई मर्सिडीज बेंज जीएलई उपहार में दी। बड़ी खरीदारी करने के लिए उनके साथ उनके पिता भी थे।

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ कई तस्वीरें साझा कीं, “मुझे हमेशा ऊपर उठाने और मुझे कभी निराश नहीं करने के लिए, मैं हमेशा के लिए आभारी हूं। मैं हमेशा तुम्हारी छोटी लड़की रहूंगी।” निक्की ने अपने नोट में अपने पिता का जिक्र किया और उनके प्रति आभार व्यक्त किया।

पहली तस्वीर में वह अपने पिता के साथ केक काटते और खुशी से झूमती नजर आ रही हैं। निक्की को ‘पूजा’ करते हुए भी देखा जा सकता है क्योंकि उसने आलीशान कार खरीदी थी। जैस्मीन भसीन, प्रतीक सहजपाल और सना मकबुल सहित इंडस्ट्री के उनके दोस्तों ने बधाई संदेश दिए। “भगवान आपको हमेशा आशीर्वाद दें,” प्रतीक ने लिखा, जबकि सना मकबुल ने कहा, “बेबी की गढ़ी, बधाई”

निक्की इन दिनों एक म्यूजिक वीडियो ‘एक हसीना ने’ में अपनी परफॉर्मेंस को लेकर चर्चा में थीं। गीत मूडी अक्खर द्वारा लिखा गया था, रामजी गुलाटी द्वारा गाया गया था, और जितिन अग्रवाल, राजेश तलेसरा और रामजी द्वारा निर्मित किया गया था। अभिनेत्री ने शाहीर शेख के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया और सकारात्मक समीक्षा की।

नेटिज़न्स ने टिप्पणी अनुभाग पर बमबारी की, उनमें से एक ने लिखा, “निक्की और शाहीर की केमिस्ट्री अद्भुत लग रही है।” जबकि एक अन्य ने कहा, “यह उम्मीद के मुताबिक अद्भुत लग रहा है। भावनात्मक रूप से टूटे हुए किरदार को शहीर से बेहतर कोई नहीं निभा सकता। साथ ही निक्की ने भी कमाल किया। वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं।”