“बार बार कप्तान बदलने से हो रहा है टीम इंडिया को नुकसान”, पूर्व दिग्गज ने दिया ये बड़ा बयान

Deep Dasgupta: इंडिया और इंग्लैंड के टेस्ट मैच में इंडियन टीम की हार के बाद से ही टीम के नए कप्तानों को चुनने के फैसले पर काफी आलोचना हो रही है. आईपीएल के बाद साउथ अफ्रीका, आयरलैंड सीरीज के बाद अब इंग्लैंड टेस्ट मैच में भी बुमराह को नया कप्तान बनाया गया है और यह फैसला टीम के लिए सही नहीं साबित हुआ. ऐसे में पूर्व भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज दीप दासगुप्ता (Deep Dasgupta) ने कहा है की रोहित शर्मा की वापसी से टीम को फायदा होगा क्योंकि नियमित कप्तान काफी जरुरी होता है.

इंग्लैंड में मिली हार के बाद दिया Deep Dasgupta ने बड़ा बयान

Deep Dasgupta

रोहित शर्मा की टीम में वापसी को फायदेमंद बताते हुए दीप दासगुप्ता (Deep Dasgupta) ने बड़ा बयान दिया है. कोरोना के बाद रोहित एक बार फिर से नीली जर्सी में इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवर क्रिकेट में कप्तानी करते हुए दिखाई देंगे. एएनआई को दिए इंटरव्यू में दीपदास गुप्ता (Deep Dasgupta) ने कहा,यह बहुत जरुरी है कि टीम के पास एक स्थिर कप्तान हो. कप्तानी की पोजीशन में पिछले कुछ महीनों में काफी बदलाव हुए हैं, खासतौर पर इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच और आयरलैंड के खिलाफ सीरीज के दौरान. चोट और दूसरे कई कारणों की वजह से हमें कई बार कप्तान बदलने पड़े, लेकिन अब रोहित फिट हैं और आने वाले मुकाबलों के लिए उपलब्ध रहेंगे.”

टी20 वर्ल्ड कप पर लगाओ पूरा ध्यान

&Quot;बार बार कप्तान बदलने से हो रहा है टीम इंडिया को नुकसान&Quot;, पूर्व दिग्गज ने दिया ये बड़ा बयान

सभी टीमें अब अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 पुरुष विश्व कप का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। दासगुप्ता (Deep Dasgupta) ने कहा कि टीम इंडिया को वर्ल्ड कप से पहले बचे हुए हर मैच पर ध्यान देना चाहिए। पूर्व खिलाड़ी ने कहा, “टी 20 विश्व कप के लिए केवल 2-3 महीने शेष हैं, ऐसे कई खिलाड़ी हैं जिन्होंने अपना शानदार प्रदर्शन दिखाया है. भारत विश्व कप से पहले 20-22 मैचों के साथ बचा है, इसलिए चयनकर्ताओं ने खिलाड़ियों को बड़े के लिए शॉर्टलिस्ट करना शुरू कर दिया होगा. ये  टूर्नामेंट हर मैच बहुत महत्वपूर्ण होगा.”

और पढ़िए:

इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया की ये गलतियाँ पड़ी भारी, सीरीज जीतने का सपना हुआ चूर

बर्मिंघम टेस्ट में शतक लगा जो रूट निकले विराट कोहली से आगे, फैब फोर में भी बने नंबर 1

“ये फैसला पागलपन भरा रहा …” चौथे दिन बुमराह की कप्तानी पर पूर्व दिग्गज का आया ये बड़ा बयान