Saturday, June 25, 2022
HomeSportsबारिश ने फाइनल मैच में डाली रोड़ा, रद्द हुआ मैच

बारिश ने फाइनल मैच में डाली रोड़ा, रद्द हुआ मैच

भारत-साउथ अफ्रीका (IND vs SA)के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज का पांचवा मुकाबला में बारिश रौंड़ा बन गई और इस सीरीज को 2-2 की बराबरी पर ही समाप्त करने का निर्णय ले लिया है। बता दें इस सीरीज में खेले गए 4 मुकाबले में शुरुआती दो मुकाबले साउथ अफ्रीका ने जीते, तो वहीं अगले 2 मुकाबले में भारत ने जीतकर सीरीज मे 2-2 की बराबरी कर ली थी। लेकिन पांचवा और आखिरी मुकाबला (IND vs SA) बारिश के चलते रद्द हो गया है। इस मैच में टीम इंडिया ने सिर्फ 3.3 ओवर खेले थे।

IND vs SA: बारिश के चलते पांचवा मुकाबला किया गया रद्द

Ind Vs Sa: बारिश के चलते पांचवा मुकाबला किया गया रद्द
Ind Vs Sa: बारिश के चलते पांचवा मुकाबला किया गया रद्द

दरअसल भारतऔर दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज बेहद रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुकी थी। जहां 4 मुकाबले खेलकर दोनों टीम 2-2 की बराबरी पर थी। इस पांचवने मैच से टी-20 सीरीज की विनिंग टीम मिलने का सभी फैंस को काफी इंतजार था। लेकिन मैच में टीम इंडिया की पारी के सिर्फ 3.3 ओवर के खेल के बाद बारिश के चलते इस मैच को रद्द कर दिया गया है। बता दें ये टी-20 सीरीज को 2-2 की बराबरी से खत्म कर दिया है।

बारिश से हुआ मैच का आगाज और मैच का अंत

Ind Vs Sa: बारिश के चलते पांचवा मुकाबला किया गया रद्द
Ind Vs Sa: बारिश के चलते पांचवा मुकाबला किया गया रद्द

बता दें मैच (IND vs SA) शुरु होने से पहले बारिश ने दस्तक दी और मैच को थोड़ा लेट शुरु किया गया। जहां बारिश के रुकने के बाद 7:50 बजे शुरु किया गया। वहीं टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 2 विकेट के नुकसान पर मात्र 28 रन बनाए। लेकिन 3.3 ओवर के बाद बारिश ने फिर से दस्तक दी और लाइव मैच को बीच में ही रोकना पड़ा। हालांकि पहले सबको इस बात की उम्मीद थीं कि बारिश रुकने के बाद 5-5 ओवर का मैच खेला जाएगा, लेकिन बारिश इतनी तेज थी कि बीसीसीआई ने मैच को रद्द करने का फैसला सुना दिया, ऐसे में टी-20 सीरीज को 2-2 की बराबरी से ही खत्म करना पड़ा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -