Sunday, June 26, 2022
HomeRegionalबाघ ने गाय पर हमला कर किया शिकार

बाघ ने गाय पर हमला कर किया शिकार

ममरी, अमृत विचार। मोहम्मदी रेंज क्षेत्र के जमुनहा फार्म निवासी सरदार इंद्रजीत सिंह के खेत में आ पहुंचे बाघ ने गाय पर हमला कर मार डाला, जिसकी पुष्टि मौके पर पहुंचे वन कर्मियों ने भी की है। बाघ के बढ़ते हमलों से क्षेत्र वासियों में दहशत फैल गई है।
हैदराबाद थाना क्षेत्र के गांव मुल्लापुर के दक्षिण में कठिना नदी की झाड़ी में ठिकाना बनाए बाघ ने बुधवार सबेरे जमुनहा फार्म निवासी सरदार इंद्रजीत सिंह के गन्ने में घास चर रही गाय पर हमला कर अपना शिकार बना लिया।

Advertisement

फार्म के लोग जब खेतों की ओर गए तो वहां गाय का अधखाया शव पड़ा देख उनके होश उड़ गए। फार्म वासियों की सूचना पर पहुंचे फॉरेस्टर रोहित श्रीवास्तव आदि वनकर्मियों ने बाघ के हमले में अधखाया शव मिलने की पुष्टि कर बताया कि मिले पद चिन्हों के आधार पर बाघ नदी की झाड़ी में चला गया है।

जबकि फार्म वासियों का कहना है कि बाघ अभी गन्ने में मौजूद है। इससे पूर्व बाघ ने 29 मई को अपनी ससुराल लीलापुर आए गांव अंडूबेहड निवासी 26 वर्षीय युवक शोभित पर हमला करके गंभीर घायल कर दिया था। बाघ के हमले की बढ़ती घटनाओं से क्षेत्र वासियों में दहशत फैल गई है।

बाघ के हमले की सूचना मिली है। वन कर्मियों की टीम मौके पर भेजी गई है, जो घटनास्थल का निरीक्षण कर लोगों को सतर्क रहने की सलाह देकर बाघ की चहलकदमी पर नजर रख रही है—नरेशपाल सिंह रेंजर मोहम्मदी महेशपुर रेंज।

यह भी पढ़ें- लखीमपुर-खीरी: खतौनी में दर्ज है नाम, दे रहे जमीन का लगान फिर भी वन विभाग कह रहा भूमाफिया

RELATED ARTICLES
- Advertisment -