बाइक सवार बदमाशों ने दो भाईयों पर चलाई गोली

0
24

Advertisement

लखनऊ। सरोजनी नगर क्षेत्र में उस वक्त दशहत का माहौल बन गया। जब बाइक सवार तीन बदमाशों ने दो भाईयों पर गोली चला दी। इस हमले में रितेश और शिवांशु घायल हो गए। आनन-फानन पुलिस ने उन्हें नजदीकी सीएचसी में भर्ती करवाया है। जहां उनकी हालत नाजुक बनीं हुई है।

Advertisement

बता दें कि यह मामला सरोजनीनगर थानाक्षेत्र से जुड़ा है। दोपहर हनुमानपुरी गली नंबर छह में बाइक सवार बदमाशों ने दो भाईयों को गोली मार दी। असल में कॉलोनी के बच्चे आपस में झगड़ रहे थे। इस रितेश और शिवांशु उनका झगड़ा सुलझाने पहुंचे थे। इसके बाद दोनों भाईयों ने बच्चों को घर भेज दिया था। इस बीच एक बच्चा अपने परिवारिक सदस्यों को लेकर पहुंचा और दोबारा झगड़ने लगा। बता दें कि बच्चों का विवाद इतना बढ़ गया कि बाइक से आए तीन बदमाशों ने रितेश और शिवांशु पर गोली चला दी।

Advertisement

जिसमें शिवांशु की जांघ और रितेश के पैर के निचले हिस्से में गोली लगी। दोनों भाईयों पर गोली चलाने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। इस बात की जानकारी परिजनों को हुई तो उन्होंने फौरन पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी। घटनास्थल पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने दोनों भाईयों को नजदीकी सीएचसी में भर्ती करवाया है। शिवांशु ने बताया कि स्कूल से कुछ ही दूरी पर बच्चे आपस में एक दूसरे से मारपीट कर रहे थे। कुछ देर बाद बदमाश वहां पहुंचे और गालियां देने लगे।

विरोध करने पर बदमाशों ने गोली मार दी। फिलहाल पीड़ित परिवार ने अमौसी निवासी अभिषेक पाल के खिलाफ तहरीर देते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है। इस सम्बन्ध में डीसीपी राघवेंद्र मिश्र का कहना है कि हनुमानपुरी क्षेत्र में गोली चलने की सूचना पर पुलिस पहुंची थी। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर वहां से भाग गए हैं फिलहाल पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है। बदमाशों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:-  लखनऊ: रियल एस्टेट कारोबारी ने खुद को मारी गोली, मौत

Advertisement