Monday, August 8, 2022
HomeNationalबाइक शोरूम मालिक को तीन युवकों ने लगाया चुना, तीन लाख रुपये...

बाइक शोरूम मालिक को तीन युवकों ने लगाया चुना, तीन लाख रुपये की नगदी लेकर फारार

बिजनौर/ नजीबाबाद, अमृत विचार। दिनदहाड़े बाइक शोरूम मालिक को तीन युवक चुना लगाकर फरार हो गए और मालिक देखते ही रह गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालकर खुलासा करने में जुटी हुई है। पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

Advertisement

शुक्रवार दोपहर तीन बजे रॉयल इनफील्ड बुलेट शोरूम का मालिक सत्य प्रकाश अग्रवाल अपने चालक जितेंद्र चौधरी के साथ वैगनआर गाड़ी से रुपयों से भरा बैग रखकर अपने घर जाब्तागंज जा रहा था। जैसे ही उसने पुकार टॉकीज का फाटक पार किया तो कुछ युवक ड्राइवर को गाड़ी का मोबिल टपकने का इशारा करने लगे और जैसे ही गाड़ी धीमी हुई तो इसी दौरान एक युवक ने गाड़ी के अंदर कोई सामग्री फेंक दी।

जिससे गाड़ी में अचानक घुटन महसूस होने लगी तो चालक ने सत्य प्रकाश अग्रवाल को बाहर निकाल कर बैठा दिया तथा खुद गाड़ी का बोनट खोल कर गाड़ी को चेक करने लगा जिसका फायदा उठाते हुए युवक गाड़ी में रखा रुपयों से भरा बैग उठाकर रफूचक्कर हो गया। जब थोड़ी देर के बाद चालक और मालिक गाड़ी में बैठे तो गाड़ी में रुपयों से भरा बैग गायब था जिसे देखकर मालिक के पैरों तले की जमीन खिसक गई।

घटना की सूचना पुलिस को दी गई तो मौके पर आदर्शनगर और जाब्तागंज चौकी इंचार्ज के साथ प्रभारी निरीक्षक रविंद्र कुमार वर्मा भी पहुंच गए। जिन्होंने आसपास के सीसीटीवी खंगालकर जांच पड़ताल की लेकिन तब तक युवक फरार हो गए थे। प्रभारी निरीक्षक रविंद्र कुमार वर्मा ने बताया कि गाड़ी से 95 हजार की नगदी चोरी हो गई है । सीसीटीवी फुटेज निकालकर जांच पड़ताल की जा रही है।

ये भी पढ़ें:- बिजनौर: शराब पीने से मना किया तो पीट-पीटकर किया अधमरा, मौत

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

");pageTracker._trackPageview();