HomeEntertainmentबदमाशी और अनुचित व्यवहार के लिए कंगना ने कही ये बड़ी बात

बदमाशी और अनुचित व्यवहार के लिए कंगना ने कही ये बड़ी बात

कंट्रोवर्शियल क्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री ने अपने एक पुराने साक्षात्कार से एक वीडियो साझा किया है जिसमें उन्हें इस बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है कि कैसे एक महिला के रूप में उन्हें अपना हक पाने के लिए कभी इंतजार नहीं करना चाहिए, इसके बजाय उन्हें इसे स्वयं प्राप्त करना चाहिए। अभिनेत्री ने जीवन में अपमान, अनुचित व्यवहार और आलोचनाओं के बारे में भी बात की। अभिनेत्री यह भी सलाह देती है कि अपने जीवन के खलनायक के साथ कैसा व्यवहार करें।

कंगना ने एक पुराने वीडियो को कैप्शन के साथ साझा किया है, “मुझे अपमान, असफलता या किसी अन्य प्रकार के अनुचित व्यवहार जैसे हमारे साथ की गई धमकाने जैसी भावनाओं का उपयोग करने का विचार कभी पसंद नहीं आया, उन अनुभवों का उपयोग ईंधन के रूप में हमारी महत्वाकांक्षा या स्वयं को प्रज्वलित करने के लिए- मूल्य, यह कभी भी एक अच्छा विचार नहीं है कि आप उन लोगों की नज़रों से कभी न देखें जो आपकी सराहना करने में विफल होते हैं लेकिन अपनी आलोचना को बढ़ने के लिए उपयोग करते हैं … और जब आप बड़े होते हैं तो इसे उनके चेहरे पर रगड़ना और मज़े करना न भूलें। आखिर एक अच्छी हंसी के बिना जीवन क्या है? जो लोग आपके जीवन में खलनायक बनना चाहते हैं, उन्हें कॉमेडियन बनाएं और यह एक अच्छी कहानी होगी… इसे स्वयं निर्देशित करें।”

काम के मोर्चे पर, कंगना रनौत वर्तमान में अपने निर्देशन में काम कर रही हैं, जिसका शीर्षक है इमरजेंसी। वह पहले ही इंदिरा गांधी, अनुपम, जयप्रकाश नारायण के रूप में खेर और अटल बिहारी वाजपेयी के रूप में श्रेयस तलपड़े के रूप में अपने लुक का अनावरण कर चुकी हैं। जिस दिन से उनका फर्स्ट लुक रिलीज हुआ है उसी दिन से फिल्म सुर्खियों में है और दर्शक इसकी तारीफ कर रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments